उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जंगल में मिला अधजला शव, नहीं हो सकी पहचान

बागपत के बालैनी थाना क्षेत्र के हरिया खेड़ा गांव में एक युवक का अधजला शव मिलने से आस-पास के लोगों में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक के शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी हैं.

By

Published : Feb 21, 2021, 12:42 PM IST

युवक का अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप
युवक का अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप

बागपत : जिले के बालैनी थाना क्षेत्र के हरिया खेड़ा गांव के जंगल में एक युवक का अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पायी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहां मौजूद लोगों को आशंका है कि युवक को जिंदा जलाकर उसकी हत्या की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

युवक का अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप

हरिया खेड़ा गांव के किसान ओमपाल सिंह खेत में ट्यूबवैल के पास सुबह के समय युवक का अधजला शव पड़ा मिला. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ वहां एकत्र हो गई. वहीं मौके पर पहुंच कर बालैनी थाना पुलिस ने घटनास्थल की जांच करने के साथ युवक के शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया. सफलता नहीं मिलने पर पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा दिया है. ग्रामीणों का मानना है कि युवक को जिंदा जलाकर हत्या की गई है. वहीं कुछ लोग आशंका जता रहे हैं कि युवक की हत्या करने के बाद पहचान छिपाने के लिए शव को जलाया गया है. पुलिस घटना का जल्द खुलासा करने की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details