उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 3, 2021, 3:06 AM IST

ETV Bharat / state

जमीन के विवाद में खूनी संघर्ष, तीन भाई घायल

उत्तर प्रदेश के बागपत (bagpat) जिले में जमीन के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई. इसमें एक पक्ष के तीन लोग घायल (three injured) हो गए.

बागपत
बागपत

बागपतःजिले में पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोगों ने एक घर में घुसकर हमला कर दिया. हमले में एक पक्ष से सेवानिवृत्त फौजी समेत तीन लोग घायल हो गए. तीनों को बड़ौत में निजी में अस्पताल में भर्ती कराया है. नौ हमलावरों के नामजद व अन्य के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया गया है.

मलकपुर गांव का मामला
दरसअल, पूरा मामला बड़ौत कोतवाली (Baraut Kotwali) थाना क्षेत्र के मलकपुर गांव (Malakpur Village) का है. यहां आधा दर्जन से अधिक लोगों ने धारदार हथियारों से दूसरे पक्ष के लोगों के घर में घुसकर हमला बोल दिया. घर पर मौजूद सेवानिवृत्त फौजी तीन भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. इससे अफरातफरी मच गई. घटना के आरोपियों ने पिस्टल से हवाई फायरिंग करते हए मौके से फरार हो गए.

इसे भी पढ़ेंः सांसद डॉ. एसटी हसन का बेतुका बयान, कहा- शरीयत में छेड़छाड़ से आए दो-दो तूफान

हायर सेंटर के लिए रेफर
घटना की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में तीनों भाइयों को सीएचसी में भर्ती कराया. वहां से उपचार के बाद तीनों भाइयों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. चार दिन पहले भी दोनों पक्षों का झगड़ा हुआ था लेकिन उस समय पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था. बुधवार को दोबारा संघर्ष होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details