उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत: भाजपा विधायक ने जिलाधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बीजेपी विधायक योगेश धामा ने डीएम शकुंतला गौतम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. उन्होंने जिले के कुख्यात बदमाश और खनन माफिया के साथ डीएम पर मिलीभगत का आरोप लगाया.

By

Published : Mar 2, 2020, 9:44 PM IST

etv bharat
जिलाधिकारी पर लगाया आरोप.

बागपत: योगी सरकार में भी भ्रष्टाचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इस वजह से बीजेपी के बागपत से विधायक योगेश धामा ने बागपत की डीएम शकुंतला गौतम पर भ्रष्टाचार की गम्भीर का आरोप लगाया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक चिट्ठी भेजते हुए विधायक योगेश धामा ने जिलाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

भाजपा विधायक ने जिलाधिकारी पर लगाया आरोप.

बागपत विधानसभा से भाजपा विधायक योगेश धामा ने जिलाधिकारी शकुंतला गौतम पर आरोप लगाते हुए मीडिया को बताया कि बागपत की डीएम भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. डीएम की मिलीभगत से बागपत जिले के छपरौली थाना में यमुना खादर के बदरखा गांव में जिले का एक कुख्यात बदमाश खनन कर रहा है. बालू से भरे ट्रकों की वजह से गांव के तमाम रास्ते ओर खेती बर्बाद हो रही है.

इसे भी पढ़ें-बुलंदशहर: दिवंगत विधायक वीरेंद्र सिरोही के पार्थिव शरीर का दर्शन करने पहुंचे सीएम योगी

इसकी शिकायत करने पर उसके कुख्यात के गुर्गे ग्रामीणों के साथ आए दिन मारपीट भी करते हैं, जिसके चलते ग्रामीण काफी दहशत में हैं. विधायक ने पश्चिमी यूपी के कुख्यात बदमाश सुनील राठी की तरफ इशारा करते हुए बताया कि कुख्यात बदमाश की जनपद में दहशत है और वह पट्टा धारक को धमकाकर और डीएम से मिलीभगत कर यमुना में खनन कर रहा है. फिलहाल विधायक का कहना है कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से इसकी शिकायत की है. जल्द ही मामले में कार्रवाई भी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details