उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत: बीजेपी विधायक ने लगाया प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार का आरोप

उत्तर प्रदेश के बागपत से बीजेपी विधायक योगेश धामा ने प्रधानमंत्री आवास योजना में अधिकारियों पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि आवासों के आवंटन में रिश्वतखोरी की जा रही है.

By

Published : Mar 5, 2020, 10:38 AM IST

etv bharat
बीजेपी विधायक ने लगाया प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्ट्राचार का आरोप.

बागपत: बीजेपी विधायक योगेश धामा ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बन रहे आवासों में डूडा अधिकारियों पर भ्रष्ट्राचार करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि डूडा के अधिकारी लाभार्थियों से रिश्वतखोरी कर रहे हैं. इसकी शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री से की है. वहीं विधायक की तरफ से लगाये गए गंभीर आरोपों पर डूडा के अधिकारी ने कहा कि सभी आरोप निराधार हैं ओर लाभार्थियों को योजना का लाभ मिल रहा है.

बीजेपी विधायक ने लगाया प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्ट्राचार का आरोप.

गरीबों को आवास देने के लिए सरकार की तरफ से प्रधानमंत्री आवास योजना चलाई जा रही है, जिसके चलते गरीबों को कैनवास बनाकर दिए जा रहे हैं, लेकिन वहीं बागपत विधानसभा से बीजेपी के विधायक योगेश धामा ने जिले के अधिकारियों पर प्रधानमंत्री योजना में भ्रष्ट्राचार करने का आरोप लगाया है.

विधायक ने आरोप लगाया कि डूडा के अधिकारी और कर्मचारी योजना के तहत बन रहे आवासों में घटिया सामग्री का इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं उन्होंने डूडा के परियोजना अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने डूडा अधिकारी को फोन किया था तो उन्होंने आला अधिकारियों को भी रुपये देने की बात कही थी. विधायक की तरफ से लगाये गए आरोपों पर बोलते हुए डूडा के अधिकारी ने खुद पर लगाये गए आरोपों को निराधार बताया है.

इसे भी पढ़ें:-वाराणसी: रंगभरी एकादशी पर आज होगी माता गौरा की विदाई, भक्त खेलेंगे होली

ABOUT THE AUTHOR

...view details