उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दबंगों ने भरे बाजार भाजपा नेता पीटा, वीडियो वायरल

बागपत में दबंगों ने भरे बाजार एक भाजपा नेता की पिटाई कर दी और उसके बाद उसे घसीटते हुए थाने ले गए. आरोप है कि आरोपियों ने पुलिस के सामने भी भाजपा नेता के साथ मारपीट का प्रयास किया.

By

Published : Feb 19, 2021, 10:20 PM IST

बिनौली गांव में मारपीट
बिनौली गांव में मारपीट

बागपत:जिले में रुपयों के लेनदेन को लेकर विशेष समुदाय के दो दबंग युवकों ने भरे बाजार एक भाजपा नेता की पिटाई कर दी और उसके बाद उसे घसीटते हुए थाने ले गए. पीड़ित का कहना है कि मारपीट में वह घायल हो गया. आरोपियों ने पुलिस के सामने भी मारपीट का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. पीड़ित युवक ब्राह्मण समाज से जुड़ा हुआ है. उसने कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है.

मारपीट की यह घटना बागपत जनपद के बिनौली गांव की है
मारपीट की यह घटना बागपत जनपद के बिनौली गांव की है. वाजिदपुर गांव के सोनू शर्मा ने बताया कि "वह टीम मोदी सपोर्टर संघ के जिला मीडिया प्रभारी और अखिल ब्राह्मण महासभा युवा प्रकोष्ठ के महासचिव है. उसके विशेष समुदाय के दो युवकों पर 13 हजार रुपए बकाया थे, उसने रुपए मांगे तो दोनों युवकों ने रुपए देने से इंकार कर दिया और बिनौली गांव में भरे बाजार में दोनों ने उसके साथ मारपीट की. आरोपियों ने कहा कि उन्होंने उसके खिलाफ थाने में तहरीर दी है, उसके बाद उसे घसीटते हुए थाने ले गए और वहां भी पुलिस के सामने उसके साथ मारपीट का प्रयास किया. फिलहाल मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details