उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संजय खोखर हत्याकांड: बीजेपी सांसद ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Aug 12, 2020, 5:17 PM IST

बीजेपी सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने बीजेपी पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर हत्याकांड को लेकर बड़ा बयान दिया है. बागपत सांसद ने बीजेपी नेता की हत्या के बाद पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

etv bharat
बीजेपी सांसद ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप.

बागपत: जिले में हुई बीजेपी नेता संजय खोखर की हत्या का ठीकरा सांसद ने बागपत पुलिस के सिर फोड़ दिया है. बीजेपी नेता की हत्या पर बयान देते हुए बागपत सांसद सत्यपाल सिंह ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सांसद ने कहा कि ये घटना बागपत पुलिस की नाकामी है. मैंने पुलिस को बताया था कि जिले में बड़े पैमाने पर अवैध हथियारों का जखीरा है. हर गांव में बड़े पैमाने पर अवैध हथियार हैं. इसकी शिकायत एसपी से करते हुए अभियान चलाने की मांग भी उठाई थी, लेकिन शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई.

बीजेपी सांसद ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप.

बीजेपी सांसद ने कहा कि बागपत पुलिस दोषियों को छोड़कर निर्दोष को परेशान करती है, जिससे दोषी बच जाते हैं. साथ ही उन्होंने जनपद में अवैध शराब, अवैध हथियार, गांजा तस्करी, मवेशी कटान पर पुलिस द्वारा कोई एक्शन नहीं लेने की बात भी प्रमुखता से कही.

उन्होंने कहा कि अब वे खुद ही सीएम योगी से मुलाकात कर अधिकारियों की शिकायत करेंगे. साथ ही सांसद ने गुंडों पर कार्रवाई की मांग की और कहा कि गुंडे, बदमाश चाहे किसी भी पार्टी के हों, उनके खिलाफ सख्त एक्शन होना चाहिए.

पढ़ें-बागपत: बीजेपी नेता संजय खोखर की हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह दिन निकलते ही बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. बागपत में बीजेपी की मजबूत कड़ी और सबसे पुराने नेता संजय खोखर की हत्या ने जिले को हिलाकर रख दिया है, जिसके बाद तमाम नेता उनकी हत्या से आहत हैं और पुलिस की लचर कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं. बीजेपी सांसद पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे, जिसके बाद उन्होंने बागपत एसपी और पुलिस को कटघरे में खड़ा कर दिया.

पढ़ें-बागपत में बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details