उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीकेयू के अध्यक्ष नरेश टिकैत का बड़ा बयान, हिंदुत्व की बात करने वालों की बेटियां मुस्लिम घरों में हैं

By

Published : Jun 18, 2023, 7:26 PM IST

बागपत पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा. साथ ही हिंदुत्व पर बोलने पर भी तंज कसा. इतना ही नहीं उन्होंने अपराधी को लाइव सजा देने की भी मांग की.

etv bharat
भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत

भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत

बागपतः भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत रविवार को बागपत पहुंचे. यहां नरेश टिकैत ने योगी सरकार को लेकर बयानबाजी की. उन्होंने कहा कि अगर अपराधी को सजा देनी है तो खुलेआम सार्वजनिक स्थान पर फांसी देनी चाहिए, ताकि अपराध पर अंकुश लग सके. इतना ही नहीं नरेश टिकैत ने हिंदुत्व को लेकर बीजेपी नेताओं को घेरने मे भी कोई कमी नहीं छोड़ी. नरेश टिकैत ने कहा कि हिंदुत्व की बात करने वालों की लड़कियां मुस्लिम घरों में हैं.

फांसी का लाइव चलना चाहिए
नरेश टिकैत ने बयान देते हुए कहा कि अपराधी कोई भी हो, किसी भी मजहब का हो उसे अपराधी की नजर से देखना चाहिए. सरकार को ऐसा कानून बनाना चाहिए, जिससे अपराधी को सभी के सामने फांसी दी जा सके. इतना ही नहीं फांसी का लाइव चले सभी टेलीविजनों पर चले. इससे अपराधियों में डर पैदा होगा और अपराध पर अंकुश लगेगा. सरकार को घेरते हुए टिकैत ने कहा कि किसी को कचहरी में मार रहे, किसी को कहीं मार रहे हैं. ताकत आ जाने पर उसका गलत इस्तेमाल ने करें.

दबाव में हैं सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ पर बयान देते हुए नरेश टिकैत ने कहा कि योगी आदित्यनाथ दबाव में हैं. कोई शिकंजा है वह उससे बाहर नहीं आ सकते. उन्हें काम करने की आजादी दो. बड़ा प्रदेश है, बड़ी समस्याएं हैं और आंदोलन तो होते रहेंगे. वहीं, हिंदुत्व पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जो हिंदुत्व की बात करते हैं, उन्हीं के बेटे और बेटियां मुस्लिम घरों में हैं. हालांकि किसी पर टीका-टिप्पणी करना सही नहीं है.

पढ़ेंः रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- नेता न और ब्यूरोक्रेट्स हां कहना शुरू कर दें तो देश का कल्याण हो जाएगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details