उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत: यमुना नदी में मिले शव की हुई शिनाख्त, सांप के काटने से हुई थी युवक की मौत

जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के निवाड़ा गांव के पास यमुना नदी में एक अज्ञात युवक का शव मिला था. शव की शिनाख्त हो गई है. यमुना में मिला शव किसी साधु का नहीं बल्कि एक युवक का है जिसकी सांप के काटने से मौत हो गयी थी.

By

Published : Oct 13, 2020, 9:04 AM IST

etv bharat
कोतवाली बागपत.

बागपत: दो दिन पहले यमुना नदी में मिले जिस अज्ञात युवक के शव को यूपी कांग्रेस साधु का बता रही थी, उसकी आज शिनाख्त हो गई है. यमुना में मिला शव किसी साधु का नहीं बल्कि शहर कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर हटाना गांव में रहने वाले एक युवक का है. जिसकी सांप के काटने के बाद मौत हो गई थी और उसके परिजनों ने शव को यमुना में प्रवाहित कर दिया था. यमुना नदी में युवक का शव मिलने के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज उसकी शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी थी.

दरअसल, 10 अक्टूबर को शहर कोतवाली क्षेत्र के निवाड़ा गांव के पास यमुना नदी में एक अज्ञात युवक का शव मिला था. जिसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज उसकी शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी थी. उधर यूपी कांग्रेस ने भी सरकार को घेरने के लिए साधु का शव बताकर ट्वीट किया था.

वहीं आज युवक के शव की शिनाख्त हो गई है. मृतक युवक कोतवाली बागपत क्षेत्र के ही सुल्तानपुर हटाना गांव का निवासी था, जिसका नाम जितेंद्र कुमार है. जिसकी सांप के काटने से मौत हो गई थी. मौत के बाद परिजनों ने शव को यमुना नदी में प्रवाहित कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details