उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Watch: मल्टी प्लेक्स में गदर 2 शो के दौरान मचाया गदर

By

Published : Aug 17, 2023, 6:58 PM IST

बागपत में एक मल्टी प्लेक्स में गदर 2 शो के दौरान दर्शकों के दो गुट आपस में भीड़े. इस दौरान जमकर मारपीट हुई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

Etv Bharat
गदर 2 शो में भिड़े दर्शकों के दो गुट

गदर 2 शो में भिड़े दर्शकों के दो गुट, वीडियो वायरल

बागपत:जहां एक ओर गदर 2 फिल्म को प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं, दूसरी ओर फिल्म को लेकर कई तरह की घटनाएं देखने को मिल रही है. ऐसा ही एक वाक्या जनपद में बुधवार को गदर-2 के शो में देखने को मिला. इस दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए. मल्टीप्लेक्स के अंदर ही दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इससे दर्शकों में अफरा-तफरी मच गई.

बड़ौत शहर के एक मल्टीप्लेक्स में बॉलीवुड फिल्म गदर-2 के एक शो के दौरान दर्शकों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना का वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मौके पर मौजूद किसी दर्शक ने इस घटना का वीडियाे बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. फिलहाल, इस वायरल वीडियो की पुष्टी अब तक नहीं हुई है.

इसे भी पढ़े-भाजपा नेता के मर्डर के लिए दी थी 30 लाख की सुपारी, अभियुक्त ने बताई हत्या की वजह

वहीं, आई म्यूजिक मल्टीप्लेक्स के मैनेजर सुधाकर सिंह ने बताया कि वीडियो का कहां का है, इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है. यह वीडियो उनके सिनेमा का नहीं है. वायरल वीडियो उनके पास है. वीडियो की जांच कराई जा रही है. इस बारे में स्टॉफ से भी पूछताछ की है. अब तक कन्फर्म नहीं हुआ है कि यह वीडियो कहां का है. ऐसी कोई घटना होती है तो तुरंत पुलिस को इन्फॉर्म करते है. प्रसाशन हमारे साथ पूरे सपोर्ट में है. सुबह से ही सिनेमा में पुलिस मौजूद रहती है. गार्ड और पुलिस की पर्याप्त व्यवस्था है. फिल्म का हॉउस फुल शो चल रहा है. यह वीडियो उनके मल्टी प्लेक्स का नहीं है.

यह भी पढ़े-ज्ञानवापी ASI सर्वे ने तोड़ दी वाराणसी के व्यापारियों की उम्मीद, तेजी से गिरा कारोबार

ABOUT THE AUTHOR

...view details