उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपत में Triple Murder का आरोपी गिरफ्तार, जमीन से बेदखल करने पर था नाराज

बागपत में सोमवार (15 अगस्त) की रात को हुए ट्रिपल मर्डर केस (Baghpat Triple murder) में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया है, कि उसने जमीन से बेदखल होने पर घटना को अंजाम दिया था.

By

Published : Aug 16, 2022, 8:43 AM IST

Published : Aug 16, 2022, 8:43 AM IST

Updated : Aug 16, 2022, 9:13 AM IST

Etv Bharat
आरोपी गिरफ्तार

बागपत:उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में सोमवार (15 अगस्त) की रात को हुए ट्रिपल मर्डर (Baghpat Triple murder) का आरोपी को पुलिस ने (Triple murder accused arrested in Baghpat) गिरफ्तार कर लिया. कोतवाली पुलिस ने घटना के करीब 18 घंटे बाद आरोपी को जिले के खेड़ा हटाना गांव के यमुना खादर से पकड़ा है.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे जमीन से बेदखल करने पर नाराज था. उसी वजह से उसने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी इससे पहले अवैध रेत खनन का काम करता था, इसलिए उसने पहले मर्डर किया. उसके बाद गांव खेड़ा हटाना के यमुना खादर में जाकर छिप गया था. घटना की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को दबोच लिया.

बागपत में पिता और दो बहनों की हत्‍या करके आरोपी फरार

बागपत के बड़ौत शहर में सोमवार की देर रात युवक ने अपनी दो बहनों 24 वर्षीय ज्योति, 17 वर्षीय अनुराधा और पिता 60 वर्षीय बृजपाल को मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान जब मां शशीबाला ने घटना का विरोध किया तो उसे भी मारने का प्रयास किया गया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक घर से फरार हो गया था. हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को दो बहनों और उनके पिता का लहूलुहान शव पड़ा मिला.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Aug 16, 2022, 9:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details