उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BJP नेता हत्याकांड:  सोशल मीडिया के माध्यम से आरोपी ने की घटना की निष्पक्ष जांच की मांग

By

Published : Aug 13, 2020, 2:23 PM IST

बागपत जिले में दो दिन पूर्व भाजपा नेता के हत्‍यारोपित नितिन धनकड़ फेसबुक पेज पर लाइव आया था. वीडियो में नितिन ने कहा है कि उसका इस घटना से कोई संबंध नहीं है, उसे केस में फंसाया जा रहा है. साथ ही पुलिस उसके परिवार को परेशान कर रही है.

बागपत में बीजेपी नेता की हत्या.
बागपत में बीजेपी नेता की हत्या.

बागपत: जिले में भाजपा नेता के मौत का मामला तूल पड़ता ही जा रहा है. पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अभी और आरोपित फरार हैं. इन्‍ही फरार ओरोपितों में से एक ने फेसबुक पर वीडियो डालकर कहा कि वह निर्दोष है, उसे इस मामले में फंसाया जा रहा है.

वायरल वीडियो.

सीएम के अल्‍टीमेटम के बाद दो हुए थे गिरफ्तार
घटना के बाद से प्रदेश सरकार ने सख्‍त निर्देश देते हुए कहा था कि 24 घण्टे के अंदर कार्रवाई होनी चाहिए, जिसके बाद से ही पुलिस प्रशासन सजग हो गई और ताबातोड़ कार्रवाई करते हुए दो को गिरफ्तार कर लिया. हत्‍यारोपित नितिन धनकड़ ने वीडियो में कहा है कि उसका इस घटना से कोई संबंध नहीं है, उसे केस में फंसाया गया है. पुलिस उसके परिवार को टॉर्चर कर रही है. केस की निष्पक्ष जांच की जाए, यदि वह दोषी मिला तो खुद अदालत में आत्मसमर्पण कर देगा.

ऐसे हुई थी वारदात
जिले के कस्बा छपरौली निवासी भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष 53 वर्षीय संजय खोखर मंगलवार की सुबह 6 बजे घर से मार्निंग वॉक के लिए गए थे.संजय खोखर प्रतिदिन मार्निंग वॉक के लिए पड़ोस के गांव हिलवाड़ा तक जाते थे. हिलवाड़ा से लौटते समय गांव के जंगल में रास्ते में पड़ने वाले अपने खेतों में भी संजय खोखर जाते थे. लौटते समय उनके खेतों के पास कुछ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और तमंचे से तीन गोली मारकर संजय खोखर की हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details