उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपतः बड़ौत पहुंचे आप सांसद संजय सिंह ने सरकार पर साधा निशाना

By

Published : Oct 15, 2020, 9:09 AM IST

आप सांसद संजय सिंह बुधवार को उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में पहुंचे. इस दौरान वह सीमेंट व्यवसायी प्रदीप शर्मा के परिजनों से मिले और उनके परिवार को न्याय दिलाने की मांग की.

आप नेता संजय सिंह.
आप नेता संजय सिंह.

बागपतः आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य संजय सिंह बुधवार को बड़ौत शहर स्थित अमित तोमर एडवोकेट के आवास पर पहुंचे. इस दौरान वे बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे. संजय सिंह ने कहा कि हाथरस मामले में सरकार फर्जी शपथ पत्र से कोर्ट को गुमराह कर रही है.

आप नेता संजय सिंह.

संजय सिंह ने कहा कि सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में जो शपथ पत्र दिया है, उसमें अंग्रेजी वेबसाइट से दंगा फैलाने की साजिश का जिक्र किया है. इस पर सवाल उठाया कि क्या अंग्रेजी वेबसाइट से हाथरस में दंगा फैलाया जाएगा, जिसमें न्यूयार्क पुलिस डिपार्टमेंट का जिक्र है? सरकार ने शपथ पत्र में यह भी बताया कि हाथरस में दंगा भड़काने की अंतरराष्ट्रीय साजिश की गई, जबकि असलियत यह है कि अमेरिका में जो अश्वेत लोगों का आंदोलन हुआ उस वेबसाइट को उठाकर उसी का सुप्रीम कोर्ट में शपथ पत्र दे दिया.

सुप्रीम कोर्ट में जो फर्जीवाड़ा कर शपथ पत्र दिया है उसमें सुप्रीम कोर्ट को गुमराह करने को लेकर सरकार के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. संजय सिंह ने कहा कि भाजपा की मानसिकता अपराधियों को बचाने के पक्ष में है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा बीजेपी सरकार में बिलकुल नहीं है. उसके बाद वह सीमेंट व्यवसायी प्रदीप शर्मा के आवास पर भी पहुंचे और पीड़ित परिवार के साथ दुख साझा करते हुए, परिवार को सुरक्षा देने की मांग की. प्रदीप शर्मा हत्याकांड में शामिल अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की.

यह भी पढ़ेंः-सात महीने बाद आज से खुल रहे हैं सिनेमा हॉल, जानिए क्या हैं नियम

ABOUT THE AUTHOR

...view details