उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यमुना नदी में डूबकर 2 की मौत, 4 को रेस्क्यू कर बचाया गया

By

Published : Feb 28, 2021, 10:43 PM IST

बागपत में यमुना नदी में नहा रहे 6 युवक डूबने लगे. हालांकि रेस्क्यू कर 4 युवकों को बचा लिया गया है. जबकि दो की डूबने से मौत हो गयी.

यमुना नदी में डूबकर 2 की मौत, 4 को रेस्क्यू कर बचाया गया
यमुना नदी में डूबकर 2 की मौत, 4 को रेस्क्यू कर बचाया गया

बागपतः जिले की यमुना नदी में नहा रहे 6 युवक डूबने लगे. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया. जिसमें रेस्क्यू कर 4 को बचा लिया गया है. जबकि दो की डूबने से मौत हो गयी. दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेद दिया गया है. वहीं मृतक युवकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

कैसे हुआ हादसा

आपको बता दें कि बागपत कोतवाली इलाके के पाली गांव के 6 युवक यमुना नदी में नहाने गये थे. जहां सभी युवक गहरे पानी की ओर चले गये. जिसके बाद युवक चिल्लाने लगे. यमुना घाट पर आस-पास खेल रहे युवकों ने इसकी जानकारी तत्काल बागपत थाने में दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल गोताखोरों के साथ सर्च ऑपरेशन चलाया. जिसमें से गोताखोरों ने रेस्क्यू कर 4 युवकों को बचा लिया. लेकिन दो युवक सचिन और अक्षय की मौके पर ही मौत हो गयी. पुलिस ने दोनों युवकों के शव का पंचनामा भर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक युवकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. आपको बता दें कि यमुना नदी में अब तक सैकेड़ों लोगों की डूबने से मौत हो गयी है. लेकिन जिला प्रशासन इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details