उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चुनावी रंजिश में खूनी संघर्ष, 12 लोग घायल

By

Published : May 24, 2021, 11:35 AM IST

बागपत जिले में चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान जमकर ईंट- पत्थर चले. पथराव और फायरिंग भी हुई, जिसमें 12 लोग घायल हो गए.

bloody clash in Baghpat
चुनावी रंजिश में खूनी संघर्ष.

बागपत: शहर कोतवाली क्षेत्र के नौरोजपुर गुर्जर गांव में चुनावी रंजिश को लेकर जमकर बवाल हुआ. इस दौरान धारदार हथियार से हमला, पथराव और फायरिंग की गई, जिसमें निवर्तमान प्रधान के देवर समेत 12 लोग घायल हो गए हैं.

नौरोजपुर गुर्जर गांव में आरएलडी नेता संदीप चौधरी की भाभी रीना देवी और अरुण कुमार के भाई विपिन कुमार ने प्रधान पद के लिए चुनाव लड़ा था. संदीप चौधरी की भाभी विजयी हुई थी. मतदाता इलाउदीन ने रीना को वोट दिया था, जिसको लेकर पराजित प्रत्याशी उनसे ईर्ष्या रखते थे. वोट न देने पर इलाउदीन के परिवार पर अरुण पक्ष ने हमला कर दिया. इसका पता चलते ही निवर्तमान प्रधान के देवर संदीप अपने साथ प्रशांत, सागर, प्रदीप, विपुल के साथ इलाउदीन के घर पर पहुंचे, जहां पर पराजित प्रत्याशी पक्ष से विवाद हो गया. इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव व फायरिंग भी की गई.

ये लोग हुए घायल

हमले में संदीप चौधरी के अलावा प्रशांत, सागर, प्रदीप, विपुल, महावीर, रविश और गुल्लर जबकि दूसरे पक्ष से अरुण कुमार व उनकी भाभी मुनेश देवी घायल हुई हैं. वहीं इलाउदीन, उनका बेटा गुलशन के अलावा मोनिसा घायल हो गईं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमले का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की. तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:बागपत में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक कांस्टेबल और बदमाश घायल

बाइक में भी लगी गोली

आरएलडी नेता संदीप चौधरी के भाई अमरदीप का कहना है कि विपक्षियों ने तमंचे से फायरिंग की थी. एक गोली उनकी बुलेट बाइक में भी लगी है. पुलिस ने बुलेट को कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details