उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरियाणा से शाहजहांपुर पैदल जा रहे थे मजदूर, बदायूं में किया गया क्वॉरंटान

हरियाणा से शाहजहांपुर जा रहे कुछ मजदूर सोमवार को बदायूं पहुंचे. जानकारी पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी मजदूरों को क्वॉरंटाइन करवा दिया. साथ ही उनका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.

By

Published : Apr 14, 2020, 6:29 AM IST

budaun quarantine centre.
हरियाणा से शाहजहांपुर पैदल जा रहे थे मजदूर

बदायूं: हरियाणा से शाहजहांपुर पैदल चलकर जा रहे मजदूरों को जिले के क्वॉरंटाइन सेंटर में रखा गया. सोमवार दोपहर ये मजदूर हजरतपुर थाना क्षेत्र के दुवरी गांव के पास से निकल रहे थे, तभी जानकारी पर पहुंचे ग्राम प्रधान ने उन्हें क्वॉरंटाइन सेंटर में रखवाया.

हरियाणा से जा रहे थे शाहजहांपुर
जिले के म्याऊं ब्लॉक के अंतर्गत थाना हजरतपुर क्षेत्र ग्राम दुवरी के खेतों के रास्ते हरियाणा से शाहजहांपुर कुछ मजदूर पैदल चलकर जा रहे थे. सूचना पर पहुंचे ग्राम प्रधान ने सभी लोगों को प्राथमिक विद्यालय में क्वॉरंटाइन करवाकर खंड विकास अधिकारी को जानकारी दी.

स्वास्थ्य विभाग ने कराया क्वॉरंटाइन
म्याऊं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर सभी लोगों को की जांच की. जांच में आठ लोगों को खांसी व तेज बुखार था. क्वॉरंटाइन किए गए लोगों ने बताया कि पांच दिन पहले हरियाणा से घर जाने के लिए निकले थे. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 14 मजदूरों को एंबुलेंस के माध्यम से दातागंज में स्थित क्वॉरंटाइन सेंटर पर आइसोलेट करने के लिए भेज दिया. वहीं उनका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details