उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं: बेटे की प्रताड़ना से परेशान महिला ने सीओ से की शिकायत, तत्काल कार्रवाई के निर्देश

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बेटे की पिटाई से परेशान महिला सीओ दातागंज के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंची. महिला का कहना है कि उसका बेटा उसे और उसके पति के साथ मारपीट करता है. सीओ ने महिला को समस्या के समाधान का आश्वासन दिया और तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए.

बेटे की प्रताड़ना से परेशान महिला ने सीओ से की शिकायत.
बेटे की प्रताड़ना से परेशान महिला ने सीओ से की शिकायत.

By

Published : Sep 13, 2020, 4:55 AM IST

बदायूं: जिले के कोतवाली दातागंज क्षेत्र के नैनी टिकन्ना गांव की एक महिला फूल खातून अपने बेटों की प्रताड़ना से परेशान है. आरोप है कि पीड़िता ने परिवारिक हिंसा की शिकायत कोतवाली पुलिस से की, लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं हुई. पीड़ित महिला को डांट कर कोतवाली से भागा दिया गया.

कोतवाली के चक्कर काटकर दुखी महिला अपनी फरियाद लेकर शनिवार को सीओ दातागंज अम्बिका प्रसाद भारद्वाज के पास पहुंची. यहां उसने बेटों की पिटाई की बात सीओ को बताई. महिला ने बताया कि उसने कोतवाली में कई बार बेटे द्वारा उसे और उसके पति के साथ कई दिनों से पिटाई किए जाने की शिकायत लिखित में की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. इतना ही नहीं, थाने में तैनात एक दारोगा ने उसे डांट कर भगा दिया.

वहीं इस बात को सुनकर सीओ का पारा हाई हो गया. उन्होंने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करने के निर्देश दिए और महिला को समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया. पीड़ित महिला फूल खातून ने बताया कि उसका पुत्र आबिद उसे परेशान करता है. पीड़ित महिला का पति दोनों पैरों से दिव्यांग है और वह चलने-फिरने लायक भी नहीं है.

इसे भी पढ़ें-कानपुर: राजकीय बालिका गृह से गई एक किशोरी इटावा में मिली

ABOUT THE AUTHOR

...view details