उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं में होमगार्ड की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

By

Published : Dec 8, 2019, 12:27 PM IST

उत्तर प्रदेश के बदायूं में होमगार्ड की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है.

etv bharat.
बदायूं में होमगार्ड की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल.

बदायूं:जनपद में होमगार्ड की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. वायरल वीडियो में एक ट्रक ड्राइवर होमगार्ड को सड़क पर कॉलर खींचते हुए ले जा रहा था. ट्रक ड्राइवर का आरोप था कि होमगार्ड उससे पैसा मांग रहा था.

बदायूं में होमगार्ड की पिटाई का वीडियो वायरल.

वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई

बदायूं में सिविल लाइन थाना इलाके के दातागंज चौराहे पर लोगों की भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई थी. बताया जा रहा कि होमगार्ड ने ट्रक ड्राइवर से शहर के अंदर घुसने के लिए पैसा मांगा, जिसके बाद ट्रक ड्राइवर उसे सड़क से खींचते हुए चौराहे की तरफ ले जा रहा था.

मौके पर पहुंची पुलिस ने होमगार्ड को छुड़ाया और ट्रक ड्राइवर को पकड़ कर थाने ले गई. होमगार्ड ने ट्रक नो एंट्री में ले जाने से मना किया था, जिसके बाद ट्रक ड्राइवर ने उसके साथ मारपीट की थी.

मामला संज्ञान में आया है. एक ट्रक ड्राइवर द्वारा एक होमगॉर्ड की पिटाई की गई है. पैसे के लेनदेन के मामले की जांच की गई, जिसमें पैसे लेने की कोई बात सामने नहीं आयी है. ट्रक ड्राइवर का मेडिकल कराया गया था, जिसमें ये बात सामने आई है कि उसने शराब पी रखी थी.
विनय द्विवेदी , सीओ सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details