उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं: पुरानी रंजिश को लेकर फायरिंग, दो घायल

यूपी के बदायूं जिले में दो गुटों के बीच फायरिंग हो गई. इस घटना में दो लोग गोली लगने से घायल हो गए. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पुरानी रंजिश को लेकर फायरिंग
पुरानी रंजिश को लेकर फायरिंग

By

Published : May 17, 2021, 10:44 AM IST

बदायूं:जिले केआलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा ककराला में रविवार रात बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हो गई. इस फायरिंग में दो लोग गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

जानकारी देते पीड़ित के भाई
जानिए पूरा मामला

बदायूं जनपद के आलापुर थाना क्षेत्र का कस्बा ककराला आए दिन गैंगवार को लेकर सुर्खियों में रहता है. कई दिनों पहले दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया था. इसमें कई लोग घायल हुए थे. रविवार की रात उन्हीं गुटों के बच्चों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी के बाद जब बच्चों के स्वजन तक बात पहुंची तो वह लोग अवैध असलहा लेकर आमने सामने आ गए. इस बीच कई राउंड फायरिंग की गई. फायरिंग के होने से रेहान समेत दो लोग गोली लगने से घायल हो गए. गोलियों की गूंज से इलाके में दहशत का माहौल हो गया.

घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई. सूचना पर अलापुर इंस्पेक्टर ओपी गौतम पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे. पुलिस के पहुंचने से पूर्व दोनों पक्ष के लोग फरार हो गए, लेकिन उन्हें रेहान और दूसरा घायल मौके पर मिल गए. पुलिस ने दोनों घायलों को अपने वाहन से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस आरोपितों की तलाश और घटना की छानबीन कर रही है.

इस संबंध में इंस्पेक्टर ओपी गौतम का कहना है कि प्रथम दृष्टया दो पक्षों के बच्चों के विवाद में फायरिंग की घटना हुई है, जिसमें 2 लोग गोली लगने से घायल हुए हैं. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पीड़ित के भाई ने बताया कि मेरा चचेरा भाई अपनी पत्नी को ससुराल से लेकर घर जा रहा था. कस्बे के बाहर कुछ लड़कों ने उसे घेर लिया और बेहरमी से पिटाई कर दी. इस दौरान भाई की पत्नी को गंभीर चोटें आई थी. कुछ लोग घर पर उसे देखने आए थे. तभी अचानक दबंगों ने घर में घुसकर लूटपट कर की. विरोध करने पर एक युवक को गोली मार दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details