उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 12, 2020, 10:25 PM IST

ETV Bharat / state

बदायूं: अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई, दो भाइयों की मौत

यूपी के बदायूं में एक अनियंत्रित बाइक पेड़ में टकराने से दो लोगों की मौत हो गई. वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

बदायूं समाचार.
थाना मूसाझाग.

बदायूं: जनपद में पेड़ से बाइक टकरा जाने से दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई. वहीं एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया. बताया जा रहा है कि तीनों अपने खेत से वापस गांव की ओर जा रहे थे. इस दौरान बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. वहीं घायल युवक का इलाज जिला अस्पताल बदायूं में चल रहा है.

थाना मूसाझाग क्षेत्र के बीबीपुर गांव के पास तीन लोग एक मोटरसाइकिल से अपने खेत से गांव वापस जा रहे थे. इस दौरान मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. हादसे में चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीसरा युवक घायल हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घायल युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. परिजनों के मुताबिक दोनों युवक रिश्तेदार थे, जो अपने खेत का कार्य समाप्त कर वापस गांव की तरफ जा रहे थे. अचानक बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में दोनों भाइयों की मौत हो गई. एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक थाना मूसाझाग क्षेत्र अंतर्गत एक बाइक पेड़ से टकरा गई थी. बाइक पर बैठे दो लोगों की मौत हो गई और तीसरा घायल हो गया. घायल व्यक्ति का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है. दोनों मृतक रिश्तेदार थे. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. विधिक कार्रवाई की जा रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details