उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं : बीजेपी की संकल्प सभा में बांटे गए लंच पैकेट

बदायूं में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी ने विजय संकल्प सभा का आयोजन किया. कार्यक्रम खत्म होने के बाद सभा में आए लोगों को खाने के पैकेट बांटे जाने लगे. जब मीडिया के कैमरों की नजर इस तरफ गई तो बीजेपी नेता वहां से खिसक लिए.

By

Published : Mar 26, 2019, 11:42 PM IST

बदायूं में बीजेपी की संकल्प सभा में बंटे खाने के पैकेट, कैमरा देख भागे नेता

बदायूं:बीजेपी प्रत्याशी संघमित्रा मौर्या ने मंगलवार को बदायूं में विजय संकल्प सभा की. बीजेपी के सभी विधायक इस मौके पर मौजूद रहे. रैली के खत्म होते ही बीजेपी के नेता सभा में आए लोगों को पैकेट बांटने लगे. इस दौरान मीडिया के कैमरे देख कर वे वहां से भाग निकले.

बदायूं में बीजेपी की संकल्प सभा में बंटे लंच पैकेट.

बीजेपी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश में विजय संकल्प सभाओं का आयोजन कर रही है. बदायूं में भी मंगलवार को संकल्प सभा आयोजित की गई. बीजेपी के बड़े नेताओं ने सभा में शिरकत की. हरियाणा से बीजेपी पिछड़ा वर्ग की नेता सुधा यादव ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया और पार्टी उम्मीदवार संघमित्रा के लिए वोट की अपील की. मंच पर संघमित्रा के पिता स्वामी प्रसाद मौर्या भी मौजूद रहे.

सभा खत्म होते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लंच पैकेट बांटने शुरू कर दिए. इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई और सभा स्थल पर अफरा-तफरी मच गई. बीजेपी नेताओं की नजर मीडिया के कैमरों पर पड़ी तो वे वहां से तुरंत चले गए. साथ ही जिस गाड़ी से खाना बंट रहा था उसे भी वहां से हटा दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details