उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 11, 2021, 3:10 PM IST

ETV Bharat / state

बकरी चरा रहे बच्चे पर जंगली सुअर ने किया हमला, मौत

बदायूं की दातागंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सराय पस्तौर में जंगली सूअरों ने एक बच्चे पर हमला कर दिया. हमले में बच्चा बुरी तरह घायल हो गया. इलाज के लिए ले जाते समय बच्चे की मौत हो गई.

suar ke hamle se bacche ki maut
सूअर के हमले से बच्चे की मौत

बदायूं: दातागंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सराय पस्तौर में बकरी चराने गए एक 12 साल के बच्चे पर बुधवार को जंगली सूअरों ने हमला कर दिया. हमले में गंभीर रूप से घायल बच्चे को परिजन इलाज के लिए बरेली ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई. बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा गया है.

बच्चे पर सूअरों ने किया हमला

ये है पूरा मामला

दातागंज कोतवाली क्षेत्र में जंगली सूअर हिंसक होते जा रहे हैं. सराय पस्तौर गांव में सूअर के हमले से बच्चे की मौत हो गई. बुधवार को सूरज नाम का एक 12 वर्षीय बच्चा सरसों के खेत के पास बकरी चराने गया हुआ था. उस पर जंगली सूअरों ने हमला कर दिया. सूअरों के हमले के बाद पास में बकरी चरा रहे गांव के अन्य बच्चे भाग निकले.उन्होंने गांव के लोगों को घटना की जानकारी दी. ग्रामीण के मौके पर पहुंचने तक तक सूरज को सूअरों ने लहूलुहान कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. घायल बच्चे को परिजन इलाज के लिए बरेली ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में बच्चे की मौत हो गई.


बकरी चराने गया था बच्चा

ग्राम सराय पस्तोर निवासी बाबूराम का 12 वर्षीय पुत्र सूरज अपने छोटे भाई और गांव के बच्चों के साथ घर से बकरियां चराने के लिए जंगल में गया था. बकरियां चराते समय पास के ही खेत से जंगली सूअरों का झुंड निकल आया और झुंड ने सूरज पर हमला कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details