उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं: एआरटीओ ऑफिस पर डीएम-एसएसपी का छापा, पकड़े गए दलाल

बदायूं में एआरटीओ ऑफिस में दलालों की सक्रियता बढ़ गई है. इसकी शिकायत पर जिलाधिकारी और एएसपी ने एआरटीओ ऑफिस में छापेमारी की. इस दौरान वहां हड़कंप मच गया. पुलिस ने कई दलालों को पकड़ा है. उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

badaun news
परिवहन कार्यालय, बदायूं.

By

Published : Sep 22, 2020, 4:41 PM IST

बदायूं: एआरटीओ ऑफिस में दलालों की सक्रियता की शिकायत पर जिलाधिकारी और एसएसपी बदायूं ने एआरटीओ ऑफिस पर अचानक छापा मारा. डीएम और एसएसपी को देखते ही एआरटीओ ऑफिस के अंदर दलालों में भगदड़ मच गयी. एआरटीओ ऑफिस से पुलिस ने लगभग डेढ़ दर्जन दलालों को पकड़ लिया. एआरटीओ ऑफिस के बाहर दलालों के अतिक्रमण को जमींदोज कर दिया.

बदायूं के जिलाधिकारी को शिकायत मिली कि एआरटीओ ऑफिस दलालों का अड्डा बन चुका है. बिना दलालों के आरटीओ ऑफिस में कोई काम नहीं होता. शिकायत पर जिलाधिकारी और एसएसपी बदायूं ने आरटीओ ऑफिस पर औचक छापेमारी की. छापा पड़ते ही आरटीओ ऑफिस में हड़कंप मच गया.

ऑफिस में मौजूद दलाल भाग गए. फिर भी पुलिस ने ऑफिस में मौजूद करीब डेढ़ दर्जन दलालों को हिरासत में ले लिया. आरटीओ ऑफिस के बाहर मौजूद दलालों के द्वारा अतिक्रमण कर बनाये गए स्थानों को जेसीबी से नष्ट कर दिया गया. साथ ही आरटीओ ऑफिस के बाहर बनी दुकानों को सील कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details