उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामलला के आगे शीश न झुकाने वालों का हारना तय: स्मृति ईरानी

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को बदायूं में आंवला से बीजेपी उम्मीदवार धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में जनसभा की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Mar 30, 2019, 5:36 PM IST

बदायूं में कांग्रेस पर जमकर बरसीं स्मृति ईरानी

बदायूं :केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को आंवला क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर राम मंदिर मुद्दे को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जो रामलला के आगे सिर नहीं झुकाते उनका हारना तय है.

बदायूं में कांग्रेस पर जमकर बरसीं स्मृति ईरानी


केंद्रीय कपड़ा मंत्री और बीजेपी स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी शनिवार को शहर के मारुति वेंकट लोन ग्राउंड पहुंची. उन्हें सुनने के लिये भारी संख्या में महिलाएं सभास्थल पर उपस्थित रहीं. श्रीमती ईरानी समय से 15 मिनट पहले ही सभा स्थल पर पहुंच गई थीं. स्मृति ईरानी ने अपने संबोधन में मोदी सरकार की तमाम उपलब्धियों को गिनाया. साथ ही उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.


राहुल और प्रियंका पर कसा तंज

राहुल और प्रियंका गांधी पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी और योगी की सरकार का जलवा देखिए कि जो लोग कांग्रेस की सरकार में देश की अदालतों में दस्तावेज देते थे कि भगवान राम का तो अस्तित्व ही नहीं है, आज वही लोग राम भक्त बनकर घूम रहे हैं. विदेश यात्राएं करने वाले लोग आज गंगा मैया के दर्शन करने निकले हैं. देश को भ्रष्टाचार का विष देने वाले लोग शिव की महिमा का गुणगान कर रहे हैं. लेकिन ऐसे लोगों की राजनीति देखिए कि वे अयोध्या तक तो गए लेकिन रामलला के आगे शीश तक नहीं झुकाया. उन्होंने कहा, "मैं कांग्रेस के नेताओं से कहना चाहती हूं कि जो वोट बैंक की राजनीति के चलते रामलला को प्रणाम करने की हिम्मत नहीं रखता, श्रद्धा नहीं रखता वह राम भक्तों का वोट कभी नहीं पा सकता."

ABOUT THE AUTHOR

...view details