उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 15, 2020, 7:10 AM IST

ETV Bharat / state

बदायूं: खेत से मुर्गी भगाने पर लोगों ने घर में घुसकर किया हमला

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक युवक को खेत से मुर्गी भगाना महंगा पड़ गया. मुर्गी भगाने को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने युवक रतीराम के घर में घुसकर हमला बोल दिया और साथ ही घर में उपस्थित सभी लोगों को बुरी तरह घायल कर दिया.

दो पक्षों में हुआ मारपीट
दो पक्षों में हुआ मारपीट

बदायूं: जनपद के उसावां थाना क्षेत्र के हड़ौरा गांव में एक मुर्गी गेहूं के खेत में घुस गई. खेत के पास वैठे रतीराम ने मुर्गी को गेहूं के खेत से भगा दिया. यह बात जैसे ही मुर्गी पालने वाले लोगों को मालूम हुई, वैसे ही वे लोग लाठी-डंडों के साथ रतीराम के घर में जबरन घुस गए. दूसरे पक्ष के लोगों ने रतीराम और उसके परिवार वालों को मारकर घायल कर दिया.

दो पक्षों में हुई मारपीट

खेत से मुर्गी भगाने पर किया हमला
जनपद के हड़ौरा गांव में एक युवक को खेत से मुर्गी भगाना मंहगा पड़ गया. गेहूं के खेत में घुसी मुर्गी को भगाने पर दूसरे पक्ष के लोगों ने युवक के घर में घुसकर हमला बोल दिया. नेतराम, बब्लू, गिरीश, गौतम पुत्र पप्पू और खुशीराम पुत्र सोरन व अनिल, सुनील, सरूपी पुत्र खुशीराम लाठी-डंडों के साथ रतीराम के घर में जबरन घुस गए. उन लोगों ने रतीराम, सोनू पुत्रगण जयपाल व जयपाल की पुत्री पूनम और जयपाल की पत्नी आशा रानी और छोटू पुत्र अनोखे लाल पर लाठी, डंडो से हमला करके घायल कर दिया.

दो पक्षों में हुई मारपीट

इस घटना में सभी के गम्भीर चोटें आई हैं. पीड़ित पक्ष ने डायल 112 को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया. घायल के परिजनों ने उसावा थाना में पहुंचकर रिर्पोट दर्ज करायी. उपचार के दौरान रतीराम, सोनू, छोटू की हालत गम्भीर हो गई, इसलिए उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details