उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं पुलिस ने पकड़ी अवैध असलहा फैक्ट्री, असलहे के साथ मिली कच्ची शराब

बदायूं पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री्ट का भंड़ाफोड़ किया है. फैकट्री गंगा की कटरी में गंगा के बीच बने एक टापू पर चलाई जा रही थी. यहां से 8 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है.

By

Published : Sep 14, 2020, 3:06 PM IST

बदायूं पुलिस ने पकड़ी अवैध असलहा फैक्ट्री.
बदायूं पुलिस ने पकड़ी अवैध असलहा फैक्ट्री.

बदायूं: उसहैत पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने अवैध असलहा बनाने की फैक्ट्री पर रेड डाल कर असलहा बनाने के उपकरण और भारी मात्रा में बने-अधबने असलहे बरामद किए हैं. साथ ही पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसएसपी संकल्प शर्मा ने पुलिस टीम को 15 हजार रुपये नकद पुरुस्कार की घोषणा भी की है.

जिले की उसहैत थाना पुलिस ने सीओ अनिरुद्ध सिंह की अगुवाई में संयुक्त टीम के साथ मिलकर भारी मात्रा में अवैध असलहा बरामद किए हैं. पुलिस ने आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि उसैहत पुलिस ने अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री पकड़ी है, जिसमें भारी मात्रा में असलहा बनाने के उपकरण और बने हुए असलहा बरामद किए हैं. पुलिस ने आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. वहीं पुलिस के द्वारा किए गए कार्य के लिए एसएसपी की तरफ से 15 हजार रुपये पुरस्कार भी दिया गया है. ये अवैध असलहा फैक्ट्री गंगा की कटरी में गंगा के बीच बने एक टापू पर चलाई जा रही थी.

अवैध फैक्ट्री से बरामद किए गए हथियार.

सीओ अनिरुद्ध सिंह ने उसहैत थाना पुलिस के साथ मिल कर एक फुल प्रूफ प्लान तैयार किया, जिसके बाद इस अवैध असलहा फैक्ट्री तथा अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ. पुलिस को यहां भारी संख्या में असलहे और 200 लीटर कच्ची शराब भी बरामद हुई है.

उसहैत थाना पुलिस ने गंगा की कटरी में चल रही अवैध असलहा तथा कच्ची शराब की फैक्ट्री पकड़ी है. फैक्ट्री से तमाम अवैध बने और अधबने असलहा बरामद हुए हैं. साथ ही 200 लीटर कच्ची शराब और 8 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. इन लोगों से पूछताछ की जा रही है. इनकी निशानदेही पर अन्य लोगों पर भी कार्रवाई की जायेगी.

संकल्प शर्मा, एसएसपी, बदायूं

ABOUT THE AUTHOR

...view details