उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं: पुलिस ने फॉर्म चौकीदार की हत्या का किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

बदायूं में पुलिस ने 3 मार्च को हुई मुर्गी फॉर्म के चौकीदार की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Mar 8, 2019, 5:01 AM IST

पुलिस ने फॉर्म चौकीदार की हत्या का किया खुलासा

बदायूं: पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने 3 मार्च को हुई मुर्गी फॉर्म के चौकीदार की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने फॉर्म चौकीदार की हत्या का किया खुलासा

मामला अलापुर थाने का है. जहां 3 मार्च को रात में मुर्गी फॉर्म के चौकीदार की हत्या से हडकंप मच गया था. मृतक ब्रजपाल कस्बे से 4 किलोमीटर की दूरी एक मुर्गी फॉर्म पर नौकरी करता था. 3 मार्च की रात वो घर से मुर्गी फॉर्म के लिए निकला था और रात में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

आरोपी ने ही उसके घर में हत्या की सूचना दी. पुलिस ने आरोपी फुकरान से पुछताछ की तो उसने पुलिस को गुमराह कर दिया . पुलिस ने उसे छोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी के बयानों को क्रॉस चेक किया तो पुलिस ने पाया कि वो झूठ बोल रहा था. आरोपी पुलिस से भागने की फिराक में था तभी पुलिस ने सूचना के आधार पर फुकरान को बस स्टैंड से पकड़ लिया और उसे कड़ाई से पूछताछ की.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि ब्रजपाल शराब बहुत पीता था और उसने उस दिन भी खूब शराब पी रखी थी. जब वह मुर्गी फॉर्म पहुंचा तो ब्रजपाल उसकी चारपाई पर सो रहा था. फुकरान ने उसे अपनी चारपाई से हटने के लिए कहा तो ब्रजपाल ने उसे नीचे सोने के लिए कह दिया. यह बात आरोपी को नागवार गुजरी और उसने गुस्से में आकर उसने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी.

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया था कि हत्या के बाद उसने मौके से ही फ़ोन कर मृतक के घर में सूचना दी थी. लेकिन जब सर्विलांस के जरिये पता किया गया तो पता चला कि ये झूठ बोल रहा था. इसने और कही से फोन किया था. शक के आधार पर इसे पकड़ कर पूछताछ की गई तो इसने हत्या की बात कबूल कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details