उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 23, 2020, 6:15 AM IST

ETV Bharat / state

पुलिस ने 25 हजार इनामी बदमाश को साथी सहित किया गिरफ्तार

यूपी के बदायूं में पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार इनामी बदमाश हत्या के मामले में कई दिनों से वांछित चल रहा था.

पुलिस ने इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार.
पुलिस ने इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार.

बदायूं: जनपद पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से एक अवैध तमंचा भी बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक अभियुक्त हत्या के आरोप में फरार चल रहा था. पुलिस काफी दिनों से इसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी. दोनों की गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी सफलता मान रही है.

जाने पूरा मामला
जनपद के विसौली क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव में हुई हत्या के आरोपी शमसुल उर्फ करुआ और उसके एक साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल पुलिस को मुखबिर से अभियुक्त के सेंटाखेड़ा रेलवे फाटक के पास देखे जाने की सूचना मिली. सूचना पाकर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए मौके से दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

सीओ ने दी जानकारी
सीओ राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चला रही है. इसी क्रम में पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है. इनामी बदमाश एक हत्या के मामले में फरार चल रहा था. आरोपी पर 25 हजार के इनाम की घोषणा की गई थी. गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details