उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एक शख्स ने की SSP कार्यालय पर आत्मदाह की कोशिश, जिम्मेदार पुलिस अधिकारी सस्पेंड

बदायूं के रसूलपुर गांव में खेत में आग लगाने की सुनवाई न होने पर दारोगा के प्रताड़ित करने पर एक शख्स ने एसएसपी कार्यालय के सामने आग लगा ली. जिससे कार्यालय पर हड़कंप मच गया.

By

Published : May 18, 2022, 3:43 PM IST

etv bharat
एसएसपी कार्यालय

बदायूंः जिले के रसूलपुर गांव में खेत में आग लगाने की सुनवाई न होने और दारोगा के प्रताड़ित करने पर एक शख्स ने एसएसपी कार्यालय के सामने आग लगा ली. जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे फौरन जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

बुधवार को बदायूं के एसएसपी कार्यालय के सामने रसूलपुर गांव के रहने वाले किशनपाल ने तेल छिड़कर आग लगा ली. जिससे वहां हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने एम्बुलेंस की सहायता से आग से झुलसे शख्स को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित शख्स के लड़के अमरजीत ने बताया कि थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के रसूलपुर गांव में उसके खेत में आग लगा दी थी. उन्होंने थाने में तहरीर दी थी, जिसकी जांच दारोगा कर रहा था. लेकिन दारोगा पीड़ित पक्ष को ही प्रताड़ित कर रहा था.

SSP कार्यालय पर आत्मदाह की कोशिश

इसे भी पढ़ें- कुशीनगर: स्मार्टफोन वितरण में छात्रों से उगाही करने वाले लिपिक पर कार्रवाई, DIOS ने बैठाई जांच

दारोगा ने उसके परिवार वालों के साथ मारपीट की और झूठी विवेचना कर रहे थे. उसकी कोई सुनवाई नहीं कर रहे थे. जिस वजह से पीड़ित किशन पाल ने एसएसपी कार्यालय के सामने आग लगा ली. मामले में एसएसपी ने जांच के आदेश दिये हैं और पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

वहीं पूरे मामले पर एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सिविल लाइन थाना अध्यक्ष तत्कालीन चौकी इंचार्ज और बीट के सिपाही को निलंबित कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details