उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं: सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल बेटे को अस्पताल देखने पहुंची मां, हार्टअटैक से मौत

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के उसावां थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी. उसी सड़क हादसे में एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा था. शनिवार को बेटे को अस्पताल में देखने गई मां को दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गयी.

By

Published : Aug 31, 2020, 9:46 AM IST

badaun news
दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत.

बदायूं:जिले के उसावां थाना क्षेत्र के गांव सॉडी में सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल बेटे को देखकर मां की हार्ट अटैक से मौत हो गई. बता दें कि गुरुवार को म्याऊं-डहरपुर मार्ग पर एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी. उसी सड़क हादसे में सॉडी गांव निवासी सत्यवीर गंभीर रूप से घायल हो गया था. सत्यवीर का इलाज बदायूं के एक निजी अस्पताल में चल रहा था और शनिवार को मां राजेश्वरी अपने बेटे को देखने गई थी, जहां उन्हें हार्ट अटैक आ गया.

जिले के उसावां थाना क्षेत्र के गांव सॉडी निवासी राजेश्वरी (55 वर्ष) की हार्ट अटैक से शानिवार की रात मौत हो गयी. बता दें कि गुरुवार को म्याऊं-डहरपुर मार्ग पर अभिगांव मोड़ के पास दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हुई थी, जिसमें दो किशोरों की मौके पर ही मौत हो गई थी. साथ ही एक बाइक पर बैठे सॉडी गांव के सत्यवीर (16 वर्ष) पुत्र रामरतन गम्भीर रूप से घायल हो गया था. उसका इलाज बदायूं के निजी अस्पताल में चल रहा था.

शनिवार को राजेश्वरी अपने बेटे के पास उसे देखने गयी थी. जानकारी के अनुसार अपने बेटे सत्यवीर की हालत देखकर राजेश्वरी को हार्ट अटैक पड़ गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. राजेश्वरी के पति की पहले ही मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details