उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूंः नाबालिग के साथ दुष्कर्म पर पुलिस ने दर्ज किया अपहरण का मुकदमा!

यूपी के बदायूं से एक नाबालिग को अगवा करके यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि नामजद शिकायत करने के बाद भी पुलिस केस हल्का करने की कोशिश कर रही है.

By

Published : Dec 9, 2019, 3:21 AM IST

Updated : Dec 9, 2019, 5:27 AM IST

etv bharat
नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म

बदायूंः बिल्सी थाना इलाके में एक किशोरी ने चार लोगों पर अगवाकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि वह खेत पर चारा लेने गई थी. तभी चार लोगों ने उसे अगवा कर लिया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया अपहरण का मुकदमा.

मामला बदायूं जिले के थाना बिल्सी इलाके का है. एक किशोरी खेत से पशुओं के लिए चारा लेने गई थी. उसी बीच उसको गांव के ही चार लोगों ने अगवा कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना स्थल से वह किसी तरह दरिंदों के चंगुल से छूट कर घर पहुंची और परिजनों से पूरी आपबीती सुनाई. परिजनों ने घटना का पूरा विवरण देकर नामजद मुकदमा दर्ज कराया. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने बहला फुसलाकर ले जाने की धाराओ में मुकदमा दर्ज किया है.

पढ़ेंः-उन्नाव कांड: एसपी ने की कार्रवाई, थानाध्यक्ष समेत दो दारोगा और चार सिपाही हुए निलंबित

एक नाबालिक के अपहरण की शिकायत प्राप्त हुई है, जिसमें अपहरणकर्ता के तीन सहयोगियों के नाम भी अंकित हैं. इस प्रकरण में अभियोग पंजीकृत कर बालिका की बरामदगी कर ली गई है. बालिका का मेडिकल करवाया जा रहा है. साक्ष्य के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.
-संजय कुमार रेड्डी, सीओ

Last Updated : Dec 9, 2019, 5:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details