उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: लॉकडाउन में घर लौटे प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jun 2, 2020, 12:51 PM IST

बदायूं जिले के अलापुर थाना क्षेत्र में 6 साल बाद लॉकडाउन में आए प्रवासी युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोप है कि युवक गांव की ही एक लड़की को 6 साल पहले भगा ले गया था.

लॉकडाउन में घर लौटे प्रवासी. मजदूर की हत्या
लॉकडाउन में घर लौटे प्रवासी मजदूर की हत्या.

बदायूं: जिले के अलापुर थाना क्षेत्र में सोमवार को युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक प्रवासी मजदूर था जो लॉकडाउन के चलते अपने गांव वापस लौट आया था. सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी और थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामला अलापुर थाना क्षेत्र के रूपामई गांव का है. गांव में 6 साल बाद लॉकडाउन में लौटे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोप है कि यह युवक गांव की ही एक लड़की को 6 साल पहले भगा ले गया था, लेकिन वह लड़की भी युवक के साथ नहीं रह रही थी. वह किसी अन्य व्यक्ति के साथ चली गई थी. युवक के लौटकर गांव आने के बाद लड़की के परिजन आक्रोशित हो गए थे.

बताया जा रहा है कि गुस्साए लड़की के परिवार वालों से देर रात कहासुनी हो गई. गुस्से में लड़की के परिजनों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद लड़की के परिजनों ने शव को झाड़ियों में छुपा दिया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने बड़ी खोजबीन के बाद शव को झाड़ियों से बरामद किया है.

एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि देर रात सूचना मिली के रूपामई गांव में एक युवक को मारकर गाड़ दिया गया है. उस सूचना पर उच्चाधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जानकारी जुटाई. पता चला है कुछ साल पहले मृतक गांव की लड़की को भगा ले गया था. उसमें कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ. कुछ दिन पहले वह लॉकडाउन की वजह से घर आया और उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने गांव के ही 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details