उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं में जमीन विवाद में अधेड़ को गोलियों से भुना

बदायूं में जमीन विवाद को लेकर एक अधेड़ पर अंधाधुंध गोलियां चलायी गयीं. इस घटना में उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Nov 15, 2021, 7:51 PM IST

बदायूं पुलिस
बदायूं पुलिस

बदायूं: दातागंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुए जमीनी विवाद में अधेड़ पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायी गयी. जिससे उसकी मौत हो गयी. बताया जा रहा है पूर्व से प्रधानी के चुनाव में रंजिश हुई थी और आज जमीन को लेकर दोबारा झगड़ा हुआ था. आरोप है कि वह अधेड़ बाइक से जा रहा था, उसी समय प्रधान और उसके भतीजों ने रोककर इस घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद हत्यारे प्रधान और उसके भतीजे मौके से फरार हो गए. मौके पर एसएसपी ने पहुंचकर पुलिस को हत्यारोपी को पकड़ने का आदेश दिया है.

दातागंज कोतवाली क्षेत्र खरसाई गांव के रहने वाला नरसिंह यादव दातागंज से अपने खेत पर गया हुआ था. वहां पप्पू उर्फ गजेंद्र गुजर और नरसिंह यादव के भतीजे के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया. नरसिंह यादव ने दोनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया.

नरसिंह यादव जब गांव की तरफ आ रहा था तो उसी समय रास्ते में ही गजेंद्र और उसके परिजन श्रीकृष्ण और महेंद्र ने उसे रोककर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दीं.

बदायूं में जमीन विवाद

इसे भी पढ़ेः बदायूं:जमीनी विवाद में फायरिंग, छह लोग गिरफ्तार

घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसएससी डॉ. ओपी सिंह ने इस घटना को अंजाम देने वालों की पहचान कर गिरफ्तारी का आदेश थानाध्यक्ष को दिया है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक का भाई पृथ्वीराज ने बताया कि जमीन के चलते विवाद हो गया था. खेत में ट्रैक्टर चल रहा था. उसी समय विवाद हुआ था. उसका भाई जब वापस आ रहा था, तभी रास्ते में पप्पू गुर्जर नाम के एक शख्स ने रोककर राइफल से ताबड़तोड़ गोलियां चलायीं. उसने बताया कि यह रंजिश प्रधानी के चुनाव से चली आ रही है. उस समय भी झगड़ा हुआ था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

मृतक का भतीजा विष्णु ने बताया कि चाचा खेत से आ रहे थे, तभी पप्पू गुर्जर ने इस घटना को अंजाम दिया. एसएसपी बदायूं डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया कि दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव में 50 वर्षीय नरसिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details