उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं: अधेड़ की मौत से आक्रोश, पुलिस पर पिटाई का आरोप

यूपी के बदायूं में पुलिस पर एक व्यक्ति की हत्या का सनसनीखेज आरोप लगा है. 60 साल के अब्दुल बशीर की मौत पर उसके परिजनों का आरोप है कि अब्दुल बशीर की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है.

By

Published : May 10, 2020, 1:09 PM IST

Updated : May 10, 2020, 5:49 PM IST

पुलिस पर लगा हत्या का आरोप.
पुलिस पर लगा हत्या का आरोप.

बदायूं: उसहैत थाना इलाके से बड़ी सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां 60 साल के अब्दुल बशीर नाम के व्यक्ति की मौत पर परिजनों ने सवाल उठाया है. परिजनों का आरोप है कि अब्दुल बशीर की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है. परिजनों ने बताया कि पुलिस अब्दुल बशीर को गोकशी के मामले में तालाब किनारे ले गई थी. पूरा मामला उसहैत थाना इलाके के भंदरा गांव का है.

जानकारी देते मृतक के परिजन.

गौकशी के मामले में दबिश करने पहुंची बदायूं पुलिस पर बुजुर्ग व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि गोकशी के शक में पुलिस ने करीब सात घरों में तोड़फोड़ की. इस बीच पुलिस गोकशी के सबूत और आरोपियों को तलाशते बशीर अहमद के घर पहुंची और बशीर के बेटों के बारे में पूछने लगी, जब बशीर के बेटे नहीं मिले तो पुलिस ने बशीर से उसके बेटे की रिहाई के लिए डेढ़ लाख की मांग की. बशीर के पास पैसे नहीं थे तो पुलिस ने बशीर की जमकर पिटाई कर दी.

पुलिस की पिटाई से घायल बशीर की मौत हो गई. वारदात के बाद पुलिस वहां से फरार हो गई. घटना की जानकारी आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और सुबह होते ही कई थानों की पुलिस मौके वारदात पर पहुंच गई. पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-बदायूंं: मामूली बात पर पिता ने मासूम को उतारा मौत के घाट

Last Updated : May 10, 2020, 5:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details