उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: आबकारी विभाग की छापेमारी में 50 लीटर कच्ची शराब बरामद

By

Published : Oct 16, 2020, 9:17 AM IST

यूपी के बदायूं जिले में आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी कर भारी मात्रा में कच्ची शराब पकड़ी है. मौके से शराब बनाने वाले उपकरण की जब्त किए गए.

कच्ची शराब के साथ खड़ी आबकारी विभाग की टीम.
कच्ची शराब के साथ खड़ी आबकारी विभाग की टीम.

बदायूं:थाना अलापुर क्षेत्र के ग्राम कंचनपुर घड़ा में आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी कर 50 लीटर कच्ची शराब बरामद की है. इससे पहले भी गांव से टीम ने कच्ची शराब की खेप पकड़ी थी. कच्ची शराब को लेकर अबकारी विभाग का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा.

ग्राम कंचनपुर घड़ा में गुरुवार को आबकारी टीम ने कच्ची शराब को लेकर अभियान चलाया, जहां भारी मात्रा में शराब व शराब बनाने के उपकरण आदि बरामद किए गए. आबकारी विभाग की टीम के पहुंचते ही गांव में दूर-दूर तक सन्नाटा पसर गया. टीम ने घरों में घुसकर कच्ची शराब चेक की, जिसमें 50 लीटर कच्ची शराब व शराब की भट्टी व कुछ अन्य सामग्री बरामद हुई.

आबकारी विभाग दातागंज के निरीक्षक नीरज सिंह ने बताया कि गांव में कच्ची शराब को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. बुधवार को भी गांव से 30 लीटर शराब पकड़ी गई थी, लेकिन इस दौरान कोई भी व्यक्ति पकड़ा नहीं जा सका है. कच्ची शराब को लेकर प्रयास आगे भी जारी रहेगा. बता दें कि कच्ची शराब की धरपकड़ अभियान में आबकारी विभाग के दातागंज निरीक्षक नीरज सिंह, बोदी सागर, राजेश कुमार, किरण, ममता आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details