उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: बीजेपी नेता की दबंगई, डॉक्टर ने MNCU वार्ड में काम करने से किया मना

By

Published : Jan 23, 2020, 6:11 PM IST

यूपी के बदायूं में जिला महिला अस्पताल में एमएनसीयू वार्ड में तैनात डॉक्टर और बीजेपी नेता की कहासुनी हो गई. बीजेपी नेता ने डॉक्टर पर शराब पिए होने का आरोप लगाया है. इससे आहत होकर डॉक्टर विभोर बंसल ने एमएनसीयू वार्ड में काम करने से मना कर दिया है.

etv bharat
बीजेपी नेता की दबंगई.

बदायूं: जनपद के जिला महिला अस्पताल में भाजपा नेता की दबंगई का मामला सामने आया है. यहां के एमएनसीयू वार्ड में तैनात डॉक्टर विभोर बंसल से बीजेपी नेता ने बदसलूकी की और उनपर शराब पिए होने का आरोप लगाया. आरोपों से आहत होकर डॉक्टर विभोर बंसल ने एमएनसीयू वार्ड में काम करने से मना कर दिया है. उनका कहना है कि उन्हें एमएनसीयू वार्ड से कार्यमुक्त कर दें.

बीजेपी नेता की दबंगई.
दरअसल बदायूं के जिला महिला अस्पताल में एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया था. जन्म के बाद से बच्चे की तबीयत गंभीर थी. अस्पताल में बच्चे को भर्ती करने को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद वहां बीजेपी अनुसूचित जनजाति के प्रदेश महामंत्री डीपी भारती पहुंचे. उनकी भी एमएनसीयू वार्ड में तैनात डॉक्टर विभोर बंसल से कहासुनी हुई. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि डॉक्टर विभोर बंसल ने शराब पी हुई है. विवाद की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने डॉक्टर का मेडिकल कराया.

इसी बात को लेकर डॉक्टर ने आहत होकर एमएनसीयू वार्ड में काम करने से मना कर दिया है. डॉक्टर विभोर बंसल ने सीएमओ से गुजारिश की है कि वो उन्हें एमएनसीयू वार्ड से कार्यमुक्त कर दें.

एक मामला संज्ञान में आया था. जिसमें डॉक्टर और एक नेता का विवाद हुआ था. उन्होंने आरोप लगाया था कि डॉक्टर नशे में है, लेकिन मेडिकल में शराब की पुष्टि नहीं हुई है.
-यशपाल सिंह, सीएमओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details