उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: ईद के त्योहार की तैयारी, डीएम ने बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की

By

Published : May 23, 2020, 5:35 PM IST

बदायूं जिले में ईद के त्योहार की खरीदारी करने के लिए काफी संख्या में लोग बाजारों में पहुंच रहे हैं. शनिवार को डीएम और एसएसपी ने मुख्य बाजार का जायजा लिया. इस दौरान डीएम ने सभी से उचित दूरी बनाकर खरीदारी करने की अपील की.

बदायूं जिलाधिकारी
जिलाधिकारी ने बांटे मास्क.

बदायूं:जिले में ईद के त्योहार का जायजा लेने के लिए डीएम कुमार प्रशांत और एसएसपी अशोक कुमार मुख्य बाजार में पहुंचे. निरीक्षण के दौरान डीएम ने सभी को समझाया कि कोरोना से जंग समाप्त नहीं हुआ है, इसीलिए मार्केट में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

डीएम ने बाजार का किया निरीक्षण
जिले में शुक्रवार को कोरोना के 17 नए मामले आने के बाद जिला प्रशासन और भी सतर्क हो गया है. वहीं ईद के त्योहार के मद्देनजर बाजारों में लोगों का जमावड़ा भी दिख रहा है. शनिवार को डीएम और एसएसपी ने बाजार का निरीक्षण किया और लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के पालन करने की अपील की. डीएम ने बाजार में मौजूद लोगों को मास्क भी बांटे.

मार्केट में उचित दूरी बनाए रखें
जिलाधिकारी ने लोगों से कहा कि खरीदारी करते समय उचित दूरी बनाए रखें. घर जाकर सैनिटाइजर या फिर साबुन से हाथ अवश्य धुलें, क्योंकि कोरोना संक्रमण अभी पूरी तरह से समाप्त नहीं हुआ है. कोरोना के प्रति जागरूकता से ही संक्रमित होने से बचा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details