उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: बोर्ड परीक्षा के टॉपर्स को DM और SSP ने किया सम्मानित

By

Published : Jul 2, 2020, 5:50 PM IST

यूपी के बदायूं में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में जिले के टॉपर्स को प्रशस्ति पत्र और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया. इस मौके पर बच्चों के परिजन और शिक्षक मौजूद रहे. सम्मान पाने वाले बच्चे काफी खुश नजर आ रहे थे.

etv bharat
टॉपर्स को किया गया सम्मानित.

बदायूं: जनपद के कलेक्ट्रेट स्थित अटल बिहारी वाजपेई सभागार में डीएम कुमार प्रशांत और एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के टॉपर्स को प्रशस्ति पत्र और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया. इस मौके पर बच्चों के परिजन और शिक्षक मौजूद रहे. सम्मान पाने वाले बच्चे काफी खुश नजर आ रहे थे. कार्यक्रम में मौजूद शिक्षकों एवं लोगों ने सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की. उन्हें जीवन में आगे बढ़ने के टिप्स भी दिये.

अटल बिहारी बाजपेई सभागार में गुरुवार को हाईस्कूल और इंटर के जिले के टॉपर्स बच्चों के लिये सम्मान समारोह किया गया था. सम्मान समारोह में डीएम, एसएसपी, एडीएम, जिला विद्यालय निरीक्षक, शिक्षक, विद्यार्थी और अभिभावक मौजूद रहे. इस मौके पर सभी ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की. साथ ही आगे की प्रतियोगिताओं में उन्हें अच्छे अंक लाने के लिए प्रोत्साहित भी किया. कार्यक्रम में बच्चों के अभिभावक भी मौजूद थे, जिनके चेहरे की खुशी के खिले हुये थे. इस मौके पर डीएम और एसएसपी ने टॉपर्स बच्चों के साथ अपने अनुभव साझा किये. उन्होंने बच्चों से यह भी शेयर किया कि कितनी मेहनत के बाद इंसान सफलता हासिल कर पाता है.

डीएम कुमार प्रशांत और एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने सभी बच्चों को प्रशस्ति पत्र और सम्मान चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया. इसके साथ ही कार्यक्रम में मौजूद अधिकारियों ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की. जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने कहा कि इस बार हमारे जनपद में सभी बच्चों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. पिछले वर्ष की अपेक्षा हमारा जनपद इस वर्ष 29वें नंबर पर आया है. इसके लिये मैं सभी शिक्षकों और छात्रों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details