उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संघमित्रा के बयान पर रामगोपाल यादव का पलटवार, बोले - 'महादेव' भी आदिवासी ही थे

बदायूं में बुधवार को धर्मेंद्र यादव के नामांकन के मौके पर सपा-बसपा गठबंधन की जनसभा का आयोजन किया गया. इसमें रामगोपाल यादव भी शामिल हुए. इस दौरान रामगोपाल यादव ने संघमित्रा मौर्या के आदिवासी वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सभी लोग आदिवासी हैं. भगवान शिव भी आदिवासी थे.

By

Published : Apr 3, 2019, 5:25 PM IST

रामगोपाल यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

बदायूं : समाजवादी पार्टी के बदायूं सांसद धर्मेंद्र यादव ने बुधवार को अपना नामांकन भरा. इस मौके पर उनके पिता रामगोपाल यादव भी मौजूद रहे. नामांकन के बाद धर्मेंद्र यादव ने जनसभा को संबोधित किया. वहीं रामगोपाल यादव ने भी बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने जनता से झूठे वादे किए थे. इसलिए इस बार जनता उन्हें सिखाएगी.

रामगोपाल यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

बदायूं में सपा और बसपा के गठबंधन की जनसभा का आयोजन हुआ, जिसमें लोगों की भारी भीड़ पहुंची थी. इस मौके पर धर्मेंद्र यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कोई विकास नहीं करवाया है. अगर बदायूं का विकास हुआ है तो उसके लिए उन्होंने बहुत संघर्ष किया है. बीजेपी के लोग तो केवल जुमलेबाजी करते हैं. संघमित्रा ने गुन्नौर के लोगों को आदिवासी बोला था, जिसपर धर्मेंद्र यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि बदायूं की पहचान शकील बदायूंनी जैसे महान लोगों से होती है. यहां न गुंडों की जरूरत है, न ही गुंडी की.

वहीं इस मौके पर रामगोपाल ने बीजेपी पर हमलावर होते हुए कहा कि बीजेपी ने देश को बर्बाद कर दिया है. उज्जवला योजना के तहत जो लोगों को सिलेंडर मिले, उनमें दोबारा कभी गैस नहीं पड़ पाई. साथ ही संघमित्रा मौर्या के आदिवासी वाले बयान पर उन्होंने कहा कि सभी लोग आदिवासी हैं. भगवान शिव भी आदिवासी थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details