उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं एआरटीओ कार्यालय के रिकार्ड रूम में लगी आग, महत्वपूर्ण कागजात जलकर हुए राख

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 19, 2023, 12:56 PM IST

बदायूं में एआरटीओ कार्यालय (ARTO Office of Badaun) में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई. जहां आग की चपेट में आने से कार्यालय के कई महत्वपूर्ण कागजात जलकर राख हो गए.

ि
ि

आरटीओ प्रवर्तन अमरीश कुमार ने बताया.

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में एआरटीओ कार्यालय में गुरुवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई. आग लगने से एआरटीओ कार्यालय के पहले मंजिल का सारा रिकार्ड जलकर राख हो गया. सूचना पर पहुंची बदायूं फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. एआरटीओ प्रवर्तन अमरीश कुमार के मुताबिक कार्यलय के कई महत्वपूर्ण कागजात जलकर राख हो गए हैं.


बता दें कि, बदायूं का एआरटीओ कार्यालय अक्सर चर्चाओं में रहता है. यहां आए दिन भ्रष्टाचार की वजह से दलालों के खिलाफ भी कार्रवाई होती रहती है. बीते दिनों यहां कई दलालों पर कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया था. इसके साथ ही एआरटीओ कार्यालय के बाहर की दुकानों को सील भी कर दिया गया था. वहीं, गुरुवार की सुबह बदायूं का एआरटीओ कार्यालय एकबार फिर चर्चा का विषय बन गया है. यहां एआरटीओ कार्यलय के प्रथम तल पर संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई. आग की सूचना स्थानीय लोगों ने एआरटीओ प्रवर्तन अमरीश कुमार को दी. उन्होंने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी. साथ ही कार्यालय में बिजली को कटवा दिया. जानकारी के अनुसार आग की चपेट में आने से कई रिकार्ड जलकर राख हो गए और कार्यलय की दीवारों में दरारें आ गई हैं.


इस मामले में एआरटीओ प्रवर्तन अमरीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सुबह उन्हें कार्यालय में आग लगने की सूचना मिली थी.उन्होंने मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड को मामले की जानकारी दी. इस दौरान आग रिकॉर्ड रूम और एआरटीओ प्रवर्तन के कार्यालय में फैल चुकी थी. जहां का सारा सामान जलकर राक हो गया. हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है. उन्होंने मामले की जानकारी जिला एडमिनिस्ट्रेशन और आरटीओ बरेली को दी है. इसके साथ ही आग लगने की जांच पड़ताल की जा रही है.

यह भी पढ़ें-अलीगढ़ में बीएसएनएल कार्यालय में लगी आग, दमकल कर्मियों ने पाया काबू

यह भी पढ़ें-अलीगढ़ : AMU के एमएम हॉस्टल में लगी आग, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details