उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूंः मौसेरे भाई ने किशोर को उतारा मौत के घाट, 6 दिन बाद शव बरामद

यूपी के बदायूं जिले में मौसेरे भाई ने किशोर को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस मामले में आरोपी मौसेरे भाई को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. पकड़े गए आरोपी के मुताबिक उसकी मौसी का परिवार संपन्न था, इसलिए ईर्ष्यावश उसने हत्या को अंजाम दिया.

By

Published : Feb 23, 2020, 12:26 PM IST

Updated : Feb 23, 2020, 1:23 PM IST

etv bharat
मृतक ( फाइल फोटो)

बदायूंः वजीरगंज थाना क्षेत्र के कस्बा सैदपुर, मोहल्ला रजानगर निवासी दिलशाद सलमानी के 15 वर्षीय बेटे मो. शान की मौसेरे भाई शाकिर ने हत्या कर दी. आरोपी ने बताया कि मृतक संपन्न परिवार से था, जबकि हत्यारोपी गरीब था, इसलिए उसने हत्या को अंजाम दिया. मृतक के चेहरे पर कई वार किए गए हैं, साथ ही गले को रस्सी से भी बांधा गया है.

मौसेरे भाई ने की किशोर की हत्या.

16 फरवरी से लापता था किशोर
मो. शान को बीते रविवार यानी 16 फरवरी को बुखार आया था. उसी दिन देर शाम वह अपने भाई के साथ से दवा लेकर घर पहुंचा और परिजनों से मौसरे भाई शाकिर के साथ घूमने जाने को कहकर बाहर चला गया था. देर रात घर वापस न आने पर परिजनों ने चिंता होने पर काफी तलाश की, लेकिन शान का कुछ पता नहीं चला. वहीं अब 22 फरवरी की रात को सिसइयां कतगांव के जंगल में पुलिया के नीचे लावारिस शव मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया.

आरोपी ने कुबूला गुनाह
शव की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना वजीरगंज पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. वहीं लापता मो. शान का शव मिलने की सूचना पर परिवार वाले भी पहुंच गए. परिवार वालों ने मौसरे भाई शाकिर पर हत्या का आरोप लगाने के साथ ही पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने नामजद आरोपी मौसरे भाई को गिरफ्तार कर जब पूछतांछ की तो उसने गुनाह कुबूल कर लिया.

यह भी पढ़ेंः-बदायूं: अजय कुमार लल्लू ने ट्रंप के दौरे को लेकर बीजेपी को बताया इंवेंट और बैनर की सरकार

सैदपुर मोहल्ला रजानगर निवासी दिलशाद सलमानी का 15 वर्षीय बेटा मो. शान एक सप्ताह से गायब था. बीती रात उसका शव बरामद हुआ है. नामजद आरोपी मौसेरे भाई शाकिर ने गुनाह कुबूल किया है. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.
-अशोक कुमार त्रिपाठी, एसएसपी

Last Updated : Feb 23, 2020, 1:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details