उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कनेक्शन काट रहे बिजली कर्मचारियों को ग्रामीणों ने पीटा

By

Published : Feb 4, 2021, 9:23 PM IST

बदायूं में बकायेदारों के कनेक्शन काट रहे बिजली विभाग की टीम के साथ उपभोक्ताओं ने मारपीट की. घटना से गुस्साए कर्मचारियों ने पुलिस को तहरीर देते हुए धरना प्रदर्शन किया.

Consumers beat up electricity workers f
बिजली कर्मचारियों की पिटाई

बदायूं: बिजली विभाग द्वारा बकाएदारों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत मंगलवार को तहसील क्षेत्र के ढडूमर गांव में कनेक्शन काटने गई टीम के साथ गांव के लोगों ने अभद्रता करते हुए पिटाई कर दी. घटना के बाद बिजली कर्मियों ने आक्रोश जताते हुए आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी.

बिजलीघर पर तैनात संविदा कर्मी प्रेमपाल सिंह, विजय कुमार, आकाश कुमार और मनोज कुमार अपनी टीम के साथ क्षेत्र के गांव ढंडूमर में बिजली के बकायेदारों के कनेक्शन काटने के लिए गए. जैसे ही बिजली कमर्चारी लोगों के बिजली कनेक्शन काटने को लेकर पोल पर चढ़े तो कुछ ग्रामीण उनके साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट करने लगे.

ग्रामीणों ने सरकारी अभिलेखों को फाड़ दिया. आनन-फानन में टीम ने इसकी सूचना डायल 112 को दी. कर्मचारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा शीघ्र कार्रवाई नहीं की गई तो कर्मचारी उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगें. वहीं कोतवाल डीके गुप्ता ने बताया कि गांव में टीम के साथ मारपीट हुई है और सरकारी कार्य में बाधा डालने के मामले रिपोर्ट दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details