उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Constable suicide: बदायू में सिपाही ने की आत्महत्या, कई दिनों से अवसाद में था

By

Published : Mar 15, 2023, 3:57 PM IST

यूपी के बदायूं में एक सिपाही ने अपने किराए के कमरे में आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

Constable suicide
Constable suicide

बदायूं: जिले के अलापुर थाने में तैनात एक सिपाही ने अपने कमरे में आत्महत्या कर ली. सिपाही का शव अलापुर कस्बे में एक किराए के मकान में बुधवार को मिला. सूचना पर पहुंचे एसपी देहात अजय प्रताप ने घटना स्थल का निरीक्षण कर जांच के निर्देश दिए हैं. वहीं, थाना पुलिस नें शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. बताया जाता है सिपाही पिछले कुछ दिनों से अवसाद ग्रस्त था.

बता दें कि अलापुर थाने में तैनात सिपाही गौरव चौधरी गौरव मूलतः मुज्जफरनगर जिले लछेना मसूद पुर थाना क्षेत्र का रहने वाले थे. मौके पर पहुंचे एसपी सिटी और एसपी देहात ने घटना स्थल का निरीक्षण कर सिपाही द्वारा आत्महत्या करने की वजह तलाशने के निर्देश दिए हैं.

एसपी देहात अजय प्रताप सिंह ने बताया कि अलापुर थाने में तैनात गौरव चौधरी 2011 बैच के सिपाही थे. गौरव चौधरी ने अपने कमरे में आत्महत्या कर ली है. सिपाही का शव कमरे में लटका हुआ मिला है. उन्होंने कहा कि बताया जा रहा है कि सिपाही पिछले कुछ दिनों से अवसाद में चल रहा था. एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम करवा कर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी. तमामले की जांच कर मृत्यु के कारणों को पता किया जाएगा. फिलहाल प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि मौत कैसे हुई है. इस मामले में जांच की जा रही है और मृतक सिपाही के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

इसे भी पढें-Suicide in Bareilly: बरेली में प्रधान के दत्तक पुत्र ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details