उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएमओ ने दिए अनुपस्थित डॉक्टरों का वेतन काटने के आदेश

जिले में सीएमओ का चार्ज लेने वाले राजेन्द्र प्रसाद को जब यह जानकारी मिली, तो उन्होंने चुपचाप महिला अस्पताल में औचक निरीक्षण किया. उनके अस्पताल पहुंचते ही वहां हड़कंप मच गया. कर्मचारी और अस्पताल के डॉक्टर इधर-उधर बचते नजर आए.

By

Published : Feb 5, 2019, 6:05 PM IST

अनुपस्थित डॉक्टरों का वेतन काटने के आदेश

बदायूं : महिला अस्पताल में मिल रही शिकायतों को लेकर सीएमओ ने अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इससे अस्पताल प्रशासन और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. कई कर्मचारी इधर-उधर बचते नजर आए. इस दौरान अस्पताल में मिली खामियों को लेकर सीएमओ ने नाराजगी जाहिर की.

अनुपस्थित डॉक्टरों का वेतन काटने के आदेश

महिला अस्पताल में काफी दिनों से डॉक्टर अनुपस्थित रहते हैं. कुछ डॉक्टर तो केवल अटेंडेंस लगा कर चले जाते थे. इसे लेकर कई बार शिकयत भी की गई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. वहीं कुछ दिनों पहले ही जिले में सीएमओ का चार्ज लेने वाले राजेन्द्र प्रसाद को जब यह जानकारी मिली, तो उन्होंने चुपचाप महिला अस्पताल में औचक निरीक्षण किया. उनके अस्पताल पहुंचते ही वहां हड़कंप मच गया. कर्मचारी और अस्पताल के डॉक्टर इधर-उधर बचते नजर आए.

निरीक्षण में मिली खामियों को लेकर सीएमओ ने नाराजगी जाहिर की. साथ ही सफाई को लेकर सख्त चेतावनी दी. इसके बाद उन्होंने डॉक्टरों के अटेंडेंस रजिस्टर को चेक किया, जिसके बाद उन्होंने अनुपस्थित कर्मचारी और डॉक्टरों के वेतन काटने के आदेश दिए. सीएमओ ने बताया कि उन्हें जो लोग अनुपस्थित मिले हैं, उनका वेतन काट दिया गया है. साथ ही उन्हें चेतवानी भी दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details