उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं: सरकार कोरोना वायरस को लेकर सतर्क, बोर्ड परीक्षा के मूल्यांकन पर लगाई रोक

कोरोना वायरस से बचाव को लेकर योगी सरकार ने यूपी बोर्ड के मूल्यांकन पर 2 अप्रैल तक रोक लगा दी है. इसी वजह से बदायूं जनपद में राजकीय इंटर कॉलेज में भी मूल्यांकन को रोक दिया गया है.

By

Published : Mar 19, 2020, 7:45 AM IST

यूपी बोर्ड मूल्यांकन
यूपी बोर्ड मूल्यांकन पर कोरोना वायरस की वजह से रोक लगाई गई है.

बदायूं: योगी सरकार के आदेश के बाद पूरे प्रदेश में यूपी बोर्ड के मूल्यांकन पर 2 अप्रैल तक रोक लगा दी गयी है. उसी क्रम में जिले के राजकीय इंटर कॉलेज में मूल्याकंन का काम रोक दिया गया है.

यूपी बोर्ड मूल्यांकन पर कोरोना वायरस की वजह से रोक लगाई गई है.

यूपी बोर्ड के मूल्यांकन पर लगी रोक
यूपी सरकार कोरोना को लेकर बेहत सतर्क है. जैसे कोरोना के मामले बढ़ रहे है वैसे ही सरकार नए फैसले ले रही है. सरकार के आदेश के बाद अब यूपी बोर्ड के मूल्यांकन पर 2 अप्रैल तक रोक लगा दी गई है. साथ ही सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है. पहले ये मूल्याकंन 16 मार्च से लेकर 26 मार्च तक होना था, लेकिन अब इसमें रोक लगा दी गई है. वहीं राजकीय इंटर कॉलेज में प्रिंसिपल सीपी सिंह ने इस पर रोक लगा दी है.

इसे भी पढ़ें-बदायूं: किसानों का प्रदर्शन, सरकार से सौ प्रतिशत मुआवजे की मांग

यूपी सरकार के आदेश के बाद मूल्यांकन पर रोक लगा दी है, जिसकी वजह कोरोना वायरस है. उसके पहले जो मूल्याकंन का काम हुआ उसमें मास्क लगाकर शिक्षक ने किया था और अब 2 अप्रैल तक मूल्याकंन के पर रोक लगा दी गई है. जैसे ही नया आदेश मिलेगा उसी हिसाब से मूल्यांकन दोबारा शुरू कराया जाएगा.
सीपी सिंह, प्रिंसिपल राजकीय इंटर कॉलेज, बदायूं

ABOUT THE AUTHOR

...view details