उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: कोरोना वायरस के योद्धा बनकर उभरे भाजपा विधायक राजीव सिंह

By

Published : Apr 17, 2020, 9:00 AM IST

Updated : Apr 17, 2020, 10:26 AM IST

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में विधायक राजीव कुमार सिंह ने कोरोना वायरस की जंग से लड़ने के लिए दो ब्लॉक के लिए सैनिटाइजिंग मशीन खरीदी है. इस मशीन से गांव, गली और मोहल्ले को सैनिटाइज किया जाएगा.

सैनिटाइज किया जा रहा गांव
सैनिटाइज किया जा रहा गांव

बदायूं:पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. हर कोई अपने तरीके से लोगों की मदद करने में लगा है. वहीं विधायक राजीव कुमार सिंह ने कोरोना वायरस की जंग में एक अनोखा तरीका अपनाया है. वह कोरोना वायरस के इस जंग में योद्धा के रूप में उभर कर सामने आए हैं.

उन्होंने अपने सहयोगी आदर्श मोटर्स की मदद से एक सैनिटाइजिंग मशीन खरीदा है. उन्होंने यह मशीन ब्लॉक उसावां और म्याऊं क्षेत्र को सैनिटाइजिंग करने के लिए खरीदा है. मशीन को जिलाधिकारी कुमार प्रशांत, एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने हरी झंडी दिखाकर गांव की तरफ रवाना किया.

सैनिटाइजिंग मशीन देने का उद्देश्य यह है कि, जिन गांव में सैनिटाइज की व्यवस्था नहीं है, उस गांव के गली और मोहल्ले को सैनिटाइज किया जाए. इससे कोरोनावायरस की जंग में सफलता प्रदान करने में काफी हद तक मदद मिलेगी.

खंड विकास कार्यालय में सैनिटाइजर मशीन से कार्यालय परिसर में छिड़काव किया गया. इस मौके पर बीडीओ बीपी सिंह, सीओ सतेंद्र कुमार सिंह, एसडीएम कुंवर बहादुर सिंह, सचिव हरिओम, भबेश प्रताप सिंह, डीसीडीएफ के चेयरमैन रविंद्र प्रताप सिंह, अनूप गुप्ता, रविंद्र दीक्षित आदि लोग मौजूद थे.

सैनिटाइजिंग मशीन प्रेशर वाली मशीन है. इससे हम अपनी विधानसभा क्षेत्र के लिए दो मशीनें आदर्श मोटर्स परिवार के सहयोग से खरीदे हैं. एक मशीन दातागंज ब्लॉक और समरेर ब्लॉक के लिए और दूसरी मशीन उसावां और म्याऊं ब्लॉक के ग्रामीण क्षेत्र के लिए.

-राजीव कुमार सिंह, भाजपा विधायक, दातागंज

Last Updated : Apr 17, 2020, 10:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details