उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं : 51 लीटर कच्ची शराब के साथ महिला समेत दो गिरफ्तार

बदायूं में आबकारी विभाग ने कच्ची शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया है. इस दौरान आबकारी टीम ने 51 लीटर कच्ची शराब और उपकरण बरामद किए हैं.

etv bharat
51 लीटर कच्ची शराब बरामद.

By

Published : Nov 21, 2020, 9:54 AM IST

बदायूं : जिले के दातागंज कोतवाली क्षेत्र में आबकारी विभाग ने अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. आबकारी टीम ने मुखबिर सूचना पर घर में छापामार कर उपकरण और 51 लीटर कच्ची शराब समेत एक महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, जिले में लगातार पुलिस और आबकारी विभाग मिलकर अवैध शराब के खिलाफ अभियान चला रहे हैं. इसके बावजूद अवैध शराब का करोबार रुकने नाम नही ले रहा है. इस धंधे में क्या महिला, क्या बच्चे, क्या पुरुष सभी इस अवैध करोबार के दलदल में फंसते चले जा रहे हैं. ताजा मामला दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव कैल्याई का है. यहां आबकारी विभाग टीम ने एक घर में छापा मारा तो वहां कच्ची शराब का कारोबार चल रहा था.

मुखबिर की सूचना पर आबकारी निरीक्षक दातागंज नीरज सिंह ने महिला टीम के साथ घर के अंदर प्रवेश कर 51 लीटर कच्ची शराब समेत विमला पत्नी श्यामपाल भट्टी, प्रेमपाल पुत्र प्रीतम सिंह को गिरफ्तार किया. आबकारी निरीक्षक नीरज सिंह ने बताया कि एक महिला सहित पुरुष को 51 लीटर कच्ची शराब और उपकरणों के साथ गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज न्यायालय में पेश किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details