उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं : अचानक शराब की दुकान पर पहुंचे डीएम और एसपी, मचा हड़कंप

By

Published : Nov 22, 2020, 10:38 AM IST

बदायूं के डीएम कुमार प्रशांत और एसपी संकल्प शर्मा ने आबकारी अधिकारी के साथ शराब की दुकानों का किया औचक निरीक्षण किया. इसके अलावा जिले के अन्य अधिकारियों ने भी अपने-अपने क्षेत्र में शराब की दुकानों पर छापेमारी की.

etv bharat
शराब की दुकानों का किया गया निरीक्षण.

बदायूं : जिले के आलाधिकारियों ने शराब माफियाओं के खिलाफ कमर कस ली है. इसी कड़ी में जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा और जिला आबकारी अधिकारी सुशील कुमार मिश्रा के साथ शेखूपुर स्थित देशी-विदेशी शराब और बीयर दुकानों का निरीक्षण किया गया. वहीं डीएम के निर्देश के क्रम में नगर मजिस्ट्रेट और पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर ने देशी शराब दुकान ब्राम्हपुर और माॅडल शाॅप पनवड़िया का निरीक्षण किया.

साथ ही उप जिलाधिकारी दातागंज, पुलिस क्षेत्राधिकारी दातागंज और आबकारी निरीक्षक, दातागंज ने डहरपुर और समरेर स्थित देशी शराब, विदेशी मदिरा और बीयर दुकानों का निरीक्षण किया. उप जिलाधिकारी सहसवान और पुलिस क्षेत्राधिकारी सहसवान, आबकारी निरीक्षक, सहसवान ने बाईपास, शहवाजपुर और नसरूल्लागंज स्थित देशी-विदेशी शराब तथा बीयर की दुकानों का निरीक्षण किया. उप जिलाधिकारी बिसौली और पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बिसौली बस स्टैण्ड और इस्लामनगर बस स्टैण्ड स्थित देशी-विदेशी शराब तथा बीयर की दुकानों का निरीक्षण किया.

इसके अलावा आबकारी निरीक्षक वाणी विनायक मिश्रा, क्षेत्र-1, ने स्टेशन रोड, मीरा सराय, लालपुल, सकरी जंगल ए तथा सकरी जंगल बी के देशी शराब की दुकानों का निरीक्षण किया गया. वहीं नीरज सिंह, आबकारी निरीक्षक, क्षेत्र-2 दातागंज ने अलापुर, म्याऊं, मरौरी, उसांवा स्थित देशी-विदेशी शराब और बीयर की दुकानों का निरीक्षण किया गया. हाल ही में हुए जहरीली शराब कांड को देखते हुए इन दुकानों की मदिरा के क्यूआर कोड की जांच की गयी, जो ठीक पाये गये. इसके अलावा देशी शराब के सैम्पल लिए गये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details