उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं: BJP जिलाध्यक्ष का डॉक्टर को धमकाने का ऑडियो वायरल

भाजपा जिलाध्यक्ष बदायूं अशोक भारतीय का राजकीय मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर को धमकाने का ऑडियो वायरल हो रहा है. ऑडियो में जिलाध्यक्ष डॉक्टर को अपशब्द कह रहे हैं.

badaun news
BJP जिलाध्यक्ष ने डॉक्टर को धमकाया.

By

Published : Nov 7, 2020, 3:24 PM IST

बदायूं: भाजपा के जिलाध्यक्ष अशोक भारती का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह राजकीय मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर को अपशब्द कहते सुनाई दे रहे हैं. दरअसल, जिलाध्यक्ष अस्पताल में भर्ती एक मरीज के बारे में डॉक्टर से बात कर रहे हैं. डॉक्टर ने जब जिलाध्यक्ष से मरीज के बेटे द्वारा की गई बदसलूकी का जिक्र किया तो जिलाध्यक्ष काफी नाराज हो गए.

BJP जिलाध्यक्ष ने डॉक्टर को धमकाया.

बीजेपी जिलाध्यक्ष अशोक भारती का विवादित ऑडियो वायरल
बीजेपी के तेजतर्रार जिलाध्यक्ष अशोक भारती का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, भारतीय जनता पार्टी का एक कार्यकर्ता मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती था, जहां पर डॉक्टर आरिफ उसका इलाज कर रहे थे. इसी को लेकर जिलाध्यक्ष अशोक भारती ने डॉक्टर को फोन किया. बातचीत के दौरान वह डॉक्टर को समझाते नजर आए, लेकिन डॉक्टर भी उन्हें अपनी बातों से उकसाते हुए ही नजर आ रहे हैं. ऑडियो के अंत में जब डॉक्टर ने बीजेपी जिलाध्यक्ष से मरीज के बेटे के खिलाफ एफआईआर लिखवाने की बात कही तो बीजेपी जिलाध्यक्ष अशोक भारती आग बबूला हो गए. उन्होंने डॉक्टर से मेडिकल कॉलेज के बाहर निकलने पर गाड़ी में डालकर ले जाने की बात कही. फिलहाल डॉक्टर और बीजेपी जिलाध्यक्ष के बीच का यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऑडियो में बात करने वाला शख्स अपने आप को बीजेपी जिलाध्यक्ष अशोक भारती बता रहा है और जिसे कॉल की गई है, वह अपने आपको डॉक्टर आरिफ बता रहा है. वायरल ऑडियो का सच क्या है यह तो जांच के बाद ही पता चल सकता है. फिलहाल ऑडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details