उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं में किशोर का शव मिलने से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखिए Video

बदायूं में किशोर का शव मिलने से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिसवालों पर हमला कर दिया. ग्रामीणों ने पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. हमले में एसओ और एक सिपाही घायल हो गया.

By

Published : Aug 6, 2022, 7:09 PM IST

Etv BharatEtv bharat
बदायूं में ग्रामीणों ने पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.

बदायूंःवजीरगंज थाना क्षेत्र के पेपल गांव से लापता किशोर सुखवीर का शव शनिवार को मिलने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. हमले में कई पुलिस वालों को चोटें आईं. थानाध्यक्ष और एक सिपाही घायल हो गया. पुलिस वालों ने किसी तरह भागकर जान बचाई. सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. ग्रामीणों ने आंवला रोड पर जाम लगा दिया.अधिकारी ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं. वहीं, पुलिसकर्मियों का सीएससी वजीरगंज में मेडिकल हो रहा है.

बता दें कि मृतक सुखवीर के भाई सुनील ने 25 जुलाई को अपहरण की आशंका जताते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. बरखेड़ा की कोमल सहित उसके परिजनों पर अपरहण के बाद हत्या की आशंका जताई थी. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की थी, दिल्ली में भी किशोर की तलाश की गई थी.

बदायूं में ग्रामीणों ने पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.

शनिवार को सुखवीर का शव मिला तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस पर हमला कर दिया. थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मी हमले में घायल हो गए. पुलिस ने किसी तरह भागकर जान बचाई. मौके पर एसपी देहात कई थानों की फोर्स पहुंच गई है. ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया है. उन्हें समझाने की कोशिश की जा रही है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details