उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन का असर: बदायूं में बाहर से लौट रहे लोगों को प्रशासन बसों से पहुंचा रहा घर

पूरा विश्व इस समय कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहा है. वहीं भारत में भी 21 दिन तक लॉकडाउन के आदेश हैं. इसी के चलते दिल्ली, हरियाणा प्रदेशों से पैदल चलकर बदायूं आए है. बदायूं प्रशासन इन लोगों को बसों द्वारा उनके घरों तक पहुंचा रहा है.

By

Published : Mar 29, 2020, 11:33 AM IST

badaun latest news
बदायूं में बाहर से लौट रहे लोगों को प्रशासन बसों से पहुंचा रहा घर

बदायूं:लॉकडाउन के दौरान बाहर के राज्यों में फंसे लोग अब बदायूं लौट रहे है. ऐसे में जिला प्रशासन ने लोगों को घर पहुंचाने का काम शुरू कर दिया है. साथ ही कुछ समाजसेवी इन लोगों को खिचड़ी भी बाट रहे हैं.

बदायूं में बाहर से लौट रहे लोगों को प्रशासन बसों से पहुंचा रहा घर
लॉकडाउन के दौरान बाहर के राज्यों में फसे लोग अब बदायूं लौट रहे हैं. जिसमें दिल्ली, हरियाणा, और उत्तराखंड से लोग पैदल आ रहे है. ऐसे में बदायूं प्रशासन ने भी इन लोगों को घर पहुंचाने जिम्मा उठा लिया है. इन लोगों को बसों से घर पहुंचाया छोड़ा जा रहा है. बता दें कि बदायूं में शनिवार सुबह इन लोगों को चार बसों के द्वारा अपने घर पहुँचाया गया है.

इसे भी पढ़ें:प्रशासन ने तय किए फल-सब्जी व खाद्य पदार्थों के दाम, कालाबाजारी की तो खैर नहीं

साथ ही इस दौरान कई समाजसेवी संगठन ने भी इन लोगों की मदद करना शुरू कर दिया है.सोशल डिस्टेंसिंग के जरिये करीब 1 मीटर की दूरी से इन्हें खिचड़ी बांटी जा रही है. क्योंकि ये लोग 3 या 4 दिन लागातर पैदल चल कर आ रहे है और लॉकडाउन की वजह से ये लोग भूखे ही आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details